ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरबिहार: भागलपुर में खौफनाक वारदात, कुल्हाड़ी से काटकर एक ही परिवार के तीन की हत्या

बिहार: भागलपुर में खौफनाक वारदात, कुल्हाड़ी से काटकर एक ही परिवार के तीन की हत्या

भागलपुर के नवगछिया स्थित झंडापुर में अपराधियों खौफनाक वारदात को अंजाम देते हुए एक ही परिवार के तीन लोगों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। अपराधियों ने काली कबूतरा स्थान के बगल में वार्ड...

नवगछिया में तेजधार हथियार काटने से घायल बिंदु कुमारी मायागंज अस्पताल में भर्ती
1/ 2नवगछिया में तेजधार हथियार काटने से घायल बिंदु कुमारी मायागंज अस्पताल में भर्ती
भागलपुर के नवगछिया में हत्या, पड़ोसियों और ग्रामीणों से पूछताछ करती पुलिस
2/ 2भागलपुर के नवगछिया में हत्या, पड़ोसियों और ग्रामीणों से पूछताछ करती पुलिस
नवगछिया(भागलपुर) निज संवाददाता। Mon, 27 Nov 2017 07:03 AM
ऐप पर पढ़ें

भागलपुर के नवगछिया स्थित झंडापुर में अपराधियों खौफनाक वारदात को अंजाम देते हुए एक ही परिवार के तीन लोगों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी।

अपराधियों ने काली कबूतरा स्थान के बगल में वार्ड नंबर 6 के कबूतरा स्थान के पास शनिवार की रात अपराधियों ने गायत्री राम उर्फ कनीक राम, उसकी पत्नी मीना देवी की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी। वहीं कुल्हाड़ी के वार से गंभीर रूप से घायल मृतक के बेटे छोटू ने जवाहरलाल नेहरू अस्पताल भगलपुर अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं मृतक की बेटी बिन्दी कुमारी का इलाज भागलपुर में किया जा रहा है। 

इससे पहले दोनों को गंभीर हालत में बिहपुर पीएचसी लाया गया था जहां से दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद भागलपुर रेफर कर दिया गया। उधर घटना की सूचना पर एसडीपीओ मुकुल कुमार रंजन, इंस्पेक्टर अजय कुमार, सीओ रतन लाल और ओपी प्रभारी जवाहर लाल सिंह मौके पर पहुँच कर पड़ताल शुरू कर दी।  एसडीपीओ मुकुल कुमार रंजन ने बताया कि तीन लोगों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या की गई है। घटना के कारणों का अभी पता नही चल पाया है। केस दर्ज होने के बाद ही कुछ कह जा सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें