DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भागलपुर में अंधविश्वास: डायन के आरोप में भाभी की गोली मारकर हत्या

Murder

भागलपुर  के नवगछिया में रंगरा ओपी क्षेत्र के भीमदास टोला तिनटंगा में शनिवार की सुबह 35 वर्षीया महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी देवर सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

डायन होने की बात को लेकर देवर-भौजाई में तू-तू, मैं-मैं
रंगरा थानाध्यक्ष प्रमोद साह ने बताया कि देवर सुमन कुमार द्वारा डायन का आरोप लगाकर महिला को गोली मारने की बात परिजन कह रहे हैं। घर में किसी की तबीयत खराब होने पर दोष महिला पर ही मढ़ दिया जाता था। शुक्रवार को डायन होने की बात को लेकर देवर-भौजाई में तू-तू, मैं-मैं हुआ था। इसके बाद शनिवार की सुबह शौच के बाद घर लौटने पर देवर ने भाभी को गोली मार दी। इसके बाद महिला को ग्रामीणों ने रंगरा पुलिस के सहयोग से अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया में भर्ती कराया। प्राथमिक चिकित्सा के बाद उसे मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई।

आरोपी देवर सुमन कुमार गिरफ्तार
रंगरा थानाध्यक्ष ने छापेमारी कर आरोपी देवर सुमन कुमार को गिरफ्तार कर लिया। वहीं आरोपी के घर देर शाम छापेमारी की गई। इस दौरान एक पुराना पाइप गन भी बरामद किया गया। पुलिस ने बताया कि कार्रवाई के दौरान झोला में पाइपगन लेकर एक लड़का भागने लगा, जिसे पुलिस ने खदेड़कर गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि जिस हथियार से हत्या की गई है, उसकी तलाश की जा रही है। एसडीपीओ प्रवेन्द्र भारती ने बताया कि घरेलू विवाद में देवर ने ही भाभी को गोली मारी है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। 

मायागंज अस्पताल में पति का बयान दर्ज 
इधर, महिला के पति सिकंदर मंडल का बरारी पुलिस ने बयान दर्ज कर रिपोर्ट दर्ज करने के लिए रंगरा थाने को भेज दिया है। पति से अवैध संबंध के बारे में भी पूछताछ की गई लेकिन इसपर वह चुप रहे। बरारी पुलिस ने पोस्टमार्ट के बाद शव परिवार वालों को सौंप दिया। 

तबीयत खराब कराने का लगाया आरोप 
घायल अवस्था में महिला ने थानाध्यक्ष को बताया कि उसके ससुर भी झाड़-फूंक करते थे। पति सात भाई हैं, जिनमें से दो अक्सर बीमार रहते थे। ससुर ने दोनों बेटों के दिमाग में यह बात भर दी कि तुम्हारी भाभी ने ही तुम दोनों की तबीयत खराब की है। उसके बाद से ही दोनों हमारे दुश्मन हो गये थे।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:brother of husband killed Sister in law by shot in allegation of witch