DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शाबास! लखीसराय में ट्रेन में कान की बाली खींच भाग रहे बदमाश को महिला ने दबोचा

brave woman  woman caught to criminal who snatched earrings in train in lakhisarai

शाबास! ट्रेन में सगी बहन के कान से इयररिंग खींचकर भाग रहे बदमाश को महिला ने हिम्मत दिखाते हुए दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। चलती ट्रेन में महिला ने उस उचक्के को करीब 18 किलोमीटर के सफर में पकड़े रखा और मोकामा स्टेशन पहुंचने पर जीआरपी के हवाले किया। जीआरपी ने उचक्के को गिरफ्तार कर जेल भेजने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।
 
मुन्नी देवी और रिंकू देवी रक्षा बंधन पर बड़हिया के जलालपुर में अपने भाई को राखी बांधने आई थी। रविवार की शाम दोनों अपने घर मोकामा रामनगर लौट रही थी। दोनों बहनें बड़हिया स्टेशन पर टाटा-दानापुर एक्सप्रेस पर चढ़ीं। जैसे ही ट्रेन खुली कि कुछ उचक्के भी ईद-गिर्द मंडराने लगे। इसी दौरान बड़हिया के ही रामचरण टोला वार्ड संख्या चार निवासी उचक्का चंदन राम ने मुन्नी के कान से बाली खींच ली और दूसरे उचक्के को दे दिया।
 
मुन्नी के चीखते ही वहां मौजूद उसकी बहन रिंकू देवी ने चंदन राम को दबोच लिया। उचक्के ने खुद को बचाने की काफी कोशिश की, लेकिन रिंकू की पकड़ से निकल नहीं सका। ट्रेन खुल जाने के कारण रिंकू ने उसे पकड़े रखा और अगले स्टेशन मोकामा में उसे उतारकर जीआरपी के हवाले कर दिया।
 
इस दौरान रिंकू का सहयोग कुछ अन्य यात्रियों ने भी किया। मोकामा स्टेशन पर ही पीड़िता मुन्नी देवी का इलाज चल रहा है। वहीं उचक्का चंदन राम को पुलिस ने गिरफ्तार कर आगे की प्रक्रिया शुरू कर दी है। चंदन के पास से बेगूसराय निवासी रामनारायण साह के पुत्र महेश कुमार का पर्स बरामद किया है। पर्स में एटीएम कार्ड, रुपयों के अलावा कुछ पैसे भी थे, जो महेश को सुरक्षित मिल गए। 

बड़हिया के जखौर निवासी बब्लू सिंह की पत्नी पुतुल देवी का भी पर्स उचक्कों ने उड़ाया है। पर्स में तीन हजार रुपए नकद, दो मोबाइल और एक एटीएम कार्ड मौजूद था। पुतुल को उनके सामान नहीं मिले। हालांकि सभी पीड़ित यात्रियों ने उचक्कों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है।
 
कहते हैं अधिकारी
मोकामा के जीआरपी प्रभारी कमलेश कुमार सिंह ने बताया कि उचक्का चंदन राम को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़ितों के आवेदन पर एक ज्ञात व कुछ अज्ञात उचक्कों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। चंदन राम को जेल भेजा जाएगा। दूसरों की भी तलाश की जा रही है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:brave woman: Woman caught to criminal who snatched earrings in train in Lakhisarai