ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरजाति आधारित गणना और आरक्षण पर भाजपा ने किया समर्थन: शाहनवाज

जाति आधारित गणना और आरक्षण पर भाजपा ने किया समर्थन: शाहनवाज

भागलपुर, वरीय संवाददाता। भारतीय जनता पार्टी ने हमेशा सभी वर्ग के लोगों को साथ...

जाति आधारित गणना और आरक्षण पर भाजपा ने किया समर्थन: शाहनवाज
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरFri, 01 Dec 2023 02:01 AM
ऐप पर पढ़ें

भागलपुर, वरीय संवाददाता। भारतीय जनता पार्टी ने हमेशा सभी वर्ग के लोगों को साथ लेकर चलने का काम किया, जाति आधारित गणना व आरक्षण का एसेंबली फ्लोर पर साथ दिया और समर्थन किया। ये बातें भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सह भागलपुर के पूर्व सांसद सैयद शाहनवाज हुसैन ने गुरुवार को प्रेस कांफ्रेंस में कही।
उन्होंने कहा कि जाति गणना के बाद पार्टी ने सूबे की सरकार पर दबाव बनाया कि आरक्षण को बढ़ाया जाए। उन्होंने कहा कि सीएम के सर्वदलीय बैठक की बात करते हैं। एक डेलीगेशन पीएम से मिलने गया था जिसमें भाजपा के भी प्रतिनिधि थे। उन्होंने कहा कि जब यह मामला एसेंबली में आया तो पार्टी की कोर कमेटी ने इसका समर्थन किया। लेकिन इसका क्रेडिट जदयू -राजद लेना चाहती है। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि नीतीश कुमार को सीएम बनान में पार्टी का पूरा सहयोग रहा। अभी शिक्षकों पर बहुत अत्याचार हो रहा है। उन्होंने कहा कि जब पार्टी सरकार में थी तो उद्योग के क्षेत्र में कई योजना को धरातल पर जाने का काम किया। 2025 में भाजपा की सरकार बनेगी तो शिक्षा के क्षेत्र में कायाकल्प होगा। प्रेस वार्ता में भाजपा जिलाध्यक्ष संतोष कुमार, पूर्व जिलाध्यक्ष रोहित पाण्डेय, महामंत्री योगेश पांडे, नभय चौधरी, प्राणिक वाजपेयी, नितेश सिंह सहित पार्टी सदस्य उपस्थित थे।

सांसद को रेल यात्रियों के बदले ट्रकों की चिंता

शाहनवाज ने कहा कि सूबे में शराबबंदी तो है, लेकिन होम डिलिवरी क्यों हो रही है। इसका सरकार सर्वे कराए। उन्होंने कहा कि भागलपुर के सांसद को रेल यात्रियों की सुविधा के बदले ट्रकों की चिंता रहती है। उन्होंने कहा कि विकास देखना है तो गोड्डा सांसद निशिकांत दूबे के क्षेत्र को देखिए।

विधायक ने कहा, योजना का श्रेय ले रहे हैं सांसद

भाजपा विधायक ई . शैलेंद्र ने कहा कि भागलपुर के सांसद कुछ काम करते नहीं है, सिर्फ श्रेय लेना के प्रयास में रहते हैं। बीरपुर से बिहपुर एनएच-106, दिव्यांगों को ट्रायसाइकिल वितरण की योजना सहित कई योजना का श्रेय लेने का प्रयास किया। लेकिन इसका सारा श्रेय केंद्र सरकार व पीएम को जाता है।

सांसद ने भी दिया दो टूक जवाब

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन और विधायक शैलेन्द्र के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए भागलपुर के सांसद अजय कुमार मंडल ने कहा कि शाहनवाज की नजर कहां हैं, भागलपुर की जनता ने उन्हें पहले ही बता दिया है। रही मेरी नजर की बात तो मेरी नजर जनता पर है और जनता की नजर मुझ पर है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें