BJP state president reached Bhagalpur and said that no dispute between NDA in Bihar - जानें, बिहार में एनडीए में दरार और गिरीराज सिंह के बयानों पर क्या बोले भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष! DA Image
12 नबम्बर, 2019|3:55|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जानें, बिहार में एनडीए में दरार और गिरीराज सिंह के बयानों पर क्या बोले भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष!

bjp state president reached bhagalpur and said that no dispute between nda in bihar

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह बेतिया के सांसद डॉ. संजय जयसवाल ने बिहार में जदयू से कलह के उठ रहे अटकलों के बीच कहा कि एनडीए एकजूट है। बिहार में एनडीए के बीच किसी तरह का विवाद नहीं है। बिहार में हो रहे उपचुनाव में सभी सीटों पर एनडीए की जीत होगी।

प्रदेश अध्यक्ष नाथनगर विधानसभा उपचुनाव के प्रचार में भागलपुर आए हैं। रविवार को स्थानीय एक होटल में जयसवाल ने पत्रकारों से कहा कि भाजपा के प्रवक्ता द्वारा दिया गया बयान पार्टी का होता है।  केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पार्टी के सम्मानित नेता हैं। वह या कोई भी नेता पक्ष या विपक्ष में बयान दे रहा है तो उनकी निजी राय हो सकती है। अपनी बात रखने का सबको अधिकार है। 2020 में भी बिहार में एनडीए की सरकार बनेगी। एनडीए के सभी नेता और कार्यकर्ता चुनाव प्रचार में जुट गये हैं।
 
सीआरएस की राशि शोध कार्यों पर
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दूसरे कार्यकाल में औद्योगिक क्षेत्र के लिए कई बेहतर योजनाएं लायी गयी है। विदेशी कंपनियां भारत आ रही है। केन्द्र सरकार ने निर्णय लिया है कि सीएसआर की राशि अब शोध में खर्च की जाएगी। इससे शिक्षा के क्षेत्र में काफी सुधार होगा। 40 से 50 हजार करोड़ रुपये इस मद में आता है। पहले सीएसआर की राशि सामाजिक कार्यों में खर्च की जाती थी। इससे रोजगार के अवसर बढ़ेंगे। इस मौके पर भाजपा के जिला अध्यक्ष रोहित पांडेय,प्रदेश मंत्री राजेश वर्मा,कुमार प्रणव,भाजयुमो के राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य अर्जित शास्वत चौबे, प्रीति शेखर, नभय चौधरी,अभय वर्मन,गौतम कुमार उर्फ बंटी यादव,रोशन सिंह, साधना झा,अमन पासवान,ललन पासवान आदि उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:BJP state president reached Bhagalpur and said that no dispute between NDA in Bihar