ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरलॉज में पढ़ाई के बदले कर रहे थे बाइक चोरी, पांच धराये

लॉज में पढ़ाई के बदले कर रहे थे बाइक चोरी, पांच धराये

बबरगंज पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का उद्भेदन कर गैरेज म्त्रिरी समेत पांच युवकों को गिरफ्तार किया है। चोरी की दो बाइक के साथ पटना से चुराई गई एक स्कूटी भी बरामद हुई है। पकड़े गए दो आरोपी बड़ी खंजरपुर में...

लॉज में पढ़ाई के बदले कर रहे थे बाइक चोरी, पांच धराये
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरThu, 05 Sep 2019 02:19 AM
ऐप पर पढ़ें

बबरगंज पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का उद्भेदन कर गैरेज म्त्रिरी समेत पांच युवकों को गिरफ्तार किया है। चोरी की दो बाइक के साथ पटना से चुराई गई एक स्कूटी भी बरामद हुई है। पकड़े गए दो आरोपी बड़ी खंजरपुर में प्राइवेट लॉज में रहकर पढ़ाई की आड़ में बाइक चोरी करते थे। शहर से 19 बाइक चोरी करने की बात स्वीकार की है। एसएसपी आशीष भारती ने गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की।

बाइक चोर गिरोह के सदस्यों का साइबर सेल से लगातार ट्रैकिंग की जा रही थी। मंगलवार की दोपहर एसएसपी को सूचना मिली कि जगदीशपुर के रास्ते बाइक चोर भागलपुर की ओर आ रहे हैं। अलीगंज के डीवीसी कॉलोनी के पास चेकिंग के दौरान आशीष कुमार और मंजीत कुमार को चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में उसने शहर से बाइक चोरी की बात स्वीकार की। उसकी निशानदेही पर इस्माइलपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव के गैरेज म्त्रिरी मो. वाजिद को गिरफ्तार किया गया। उसके गैरेज से एक अन्य बाइक बरामद की गई। बाइक के इंजन को पंच कर दिया गया था। आशीष की निशानदेही पर स्कूटी भी बरामद की गई। जब्त एक बाइक की पहचान नारायणपुर थाना के मधुरापुर गांव के ब्रजेश कुमार के रूप में की गई। 19 अगस्त की रात घर के बाहर से बाइक चुरा ली गई थी। थाना प्रभारी पवन कुमार ने छापेमारी के दौरान नवगछिया दुर्गा स्थान के पास रहने वाले गुलशन कुमार और तेतरी गांव के आशीष कुमार को गिरफ्तार किया। एसएसपी ने कहा कि दो आरोपी नवगछिया के प्राइवेट कॉलेज का छात्र है।

गैरेज और लॉज की होगी जांच : एसएसपी ने कहा कि जिले में चल रहे गैरेज की जांच की जाएगी। पूर्व में भी चोरी की बाइक खपाने के आरोप में गैरेज म्त्रिरी पकड़े गए हैं। इसके अलावा शहर के प्राइवेट लॉज में बाहर काफी छात्र रहते हैं। इनमें कुछ छात्र आपराधिक गतिविधियों में शामिल हैं। लॉज में रह रहे छात्रों का सत्यापन कराया जाएगा। बाइक चोरों पर शिकंजा करने की तैयारी की जा रही है।

सीसीटीवी से किया जाएगा कंट्रोल : एसएसपी ने कहा कि नगर निगम की ओर से शहर सीमें सीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। इसमें काफी कैमरे बंद हैं। इस संबंध में नगर आयुक्त को पत्र लिखा गया था। चोरी वाले स्थानों पर कैमरा लगने से गिरोह को कंट्रोल किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें