ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरबदमाश की गिरफ्तारी से हुआ शातिर चाल का खुलासा, 'फिरौती' के लिए कर रहे 'बाइक किडनैप' 

बदमाश की गिरफ्तारी से हुआ शातिर चाल का खुलासा, 'फिरौती' के लिए कर रहे 'बाइक किडनैप' 

बाइक चोरी की घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों ने नया ट्रेंड शुरू किया है। बदमाश चोरी की बाइक वापस करने के लिए बाइक मालिक से फिरौती की मांग कर रहे हैं। रकम देने पर बाइक वापस लौटायी जा रही है। एक बाइक...

बदमाश की गिरफ्तारी से हुआ शातिर चाल का खुलासा, 'फिरौती' के लिए कर रहे 'बाइक किडनैप' 
मधेपुरा। निज संवाददाताThu, 06 Sep 2018 09:34 PM
ऐप पर पढ़ें

बाइक चोरी की घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों ने नया ट्रेंड शुरू किया है। बदमाश चोरी की बाइक वापस करने के लिए बाइक मालिक से फिरौती की मांग कर रहे हैं। रकम देने पर बाइक वापस लौटायी जा रही है। एक बाइक चोर बदमाश से पुलिस की पूछताछ में भी इसकी पुष्टि हुई है।

बाइक चोर गिरोह इस कदर सक्रिय हैं कि शहर में कहीं भी बाइक खड़ी करना सुरक्षित नहीं रह गया है। बाजार, कॉलेज, बस स्टैंड जैसे व्यस्त जगहों पर बाइक से चंद मिनट दूर जाते ही बदमाश इसकी चोरी कर लेते हैं।

शहर में दो दिन में औसतन एक बाइक की चोरी हो रही है। हालत यह है कि बाइक चोरी की घटना अंजाम देने के बाद फिरौती के लिए दलाल सक्रिय हो जाते हैं। बाइक वापस करने के लिए दलाल बाइक मालिक से मिलकर फिरौती की रकम तय करने में लग जाते हैं। बात पक्की होने पर फिरौती की रकम लेकर बदमाश बाइक छोड़ देते हैं।

बाइक चोरी के मामले में गिरफ्तार सौर बाजार के गुजरी निवासी मिथिलेश पंडित द्वारा पुलिस के सामने फिरौती लेकर चोरी की बाइक वापस करने की बात स्वीकार करने के बाद अन्य बदमाशों की तलाश शुरू हो गयी है। डीएसपी वशी अहमद ने बताया कि बाइक चोर बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस गंभीर है। एक बदमाश की गिरफ्तारी के बाद रुपये लेकर चोरी की बाइक वापस करने की बात सामने आयी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें