ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरझंडापुर में बाइक सवार ने रुपये से भरा थैला उड़ाया

झंडापुर में बाइक सवार ने रुपये से भरा थैला उड़ाया

प्रखंड के झंडापुर स्टेट बैंक से शुक्रवार को रुपये निकालकर घर जा युवक के हाथों से रुपये से भरा थैला बदमाशों ने उड़ाया। पीड़ित युवक नारायणपुर प्रखंड के गनौल गांव के वार्ड नंबर छह के रहनेवाले ...

झंडापुर में बाइक सवार ने रुपये से भरा थैला उड़ाया
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरSat, 02 Mar 2019 02:02 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रखंड के झंडापुर स्टेट बैंक से शुक्रवार को रुपये निकालकर घर जा युवक के हाथों से रुपये से भरा थैला बदमाशों ने उड़ाया। पीड़ित युवक नारायणपुर प्रखंड के गनौल गांव के वार्ड नंबर छह के रहनेवाले सेवानिवृत्त शिक्षक स्व. बालेश्वर ठाकुर का 38 वर्षीय पुत्र अभिषेक कुमार है।

वह झंडापुर स्टेट बैंक शाखा से पिता के पेंशन का 33 हजार हजार रुपये निकाल कर बैंक से पैदल इमली चौक पर पहुंच कर गाड़ी का इंतजार कर रहा था। इसी बीच एक काले रंग की पल्सर बाइक पर सवार दो युवक ने उसके हाथ से थैला छीनकर एनएच 31 की तरफ तेजी से भाग गया।

घटना चार बजे के करीब की बताई जा रही है। उसके बाद पीड़ित युवक ने झंडापुर ओपी में आकर लूट की घटना की सूचना ओपी प्रभारी पंकज कुमार को दी। सूचना पर पुलिस हरकत में आई और बदमाशों के भागने की तरफ छापेमारी शुरू कर दी है। पीड़ित युवक ने बदमाशों के हुलिया के बारे में बताया पुलिस को बताया। पुलिस पड़ताल कर रही है।

फोटो

1:01 march.bihpur.3 केप्शन रुपया लूट के पीड़ित युवक अभिषेक कुमार

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें