ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरकिशनगंज में बाइक सवार अपराधियों ने सीएसपी संचालक से पौने तीन लाख रुपये लूटे

किशनगंज में बाइक सवार अपराधियों ने सीएसपी संचालक से पौने तीन लाख रुपये लूटे

बिहार के किशनगंज जिले के पोठिया थाना क्षेत्र के देवीचौक के समीप सोमवार को बदमाशों ने दिनदहाड़े एसबीआई के सीएसपी संचालक अब्दुल रज्जाक से 2 लाख 77 हजार रुपए लूट लिए। लूट को अंजाम बाइक सवार दो बदमाशों ने...

किशनगंज में बाइक सवार अपराधियों ने सीएसपी संचालक से पौने तीन लाख रुपये लूटे
पोठिया (किशनगंज)। निज संवाददाता Mon, 22 Jun 2020 11:56 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के किशनगंज जिले के पोठिया थाना क्षेत्र के देवीचौक के समीप सोमवार को बदमाशों ने दिनदहाड़े एसबीआई के सीएसपी संचालक अब्दुल रज्जाक से 2 लाख 77 हजार रुपए लूट लिए। लूट को अंजाम बाइक सवार दो बदमाशों ने दिया।

 पीड़ित सीएसपी संचालक ने बताया कि वे सोमवार को एसबीआई बैंक की ठाकुरगंज शाखा से चेक के माध्यम से दो लाख 60 हजार रुपए की निकासी कर अपने सहयोगी के साथ मोटरसाइकिल से पोठिया लौट रहे थे। बाइक उनका सहयोगी चला रहा था। जैसे ही वे ठाकुरगंज थाना क्षेत्र की सीमा पार कर पोठिया थाना क्षेत्र में प्रवेश किया कि देवीचौक के समीप पीछे से एक पल्सर बाइक पर सवार दो युवकों ने धक्का मार कर बाइक गिरा दी। बाइक से गिरने के बाद दोनों घायल हो गए। उसके बाद दोनों ने रुपए वाला थैला छीन लिया और बाइक पर सवार होकर तैयबपुर की ओर भगा निकला।

 पीड़ित ने बताया कि उनके बेग में बैंक से निकासी के अलावा पहले से 17 हजार रुपए रखा था। चिचुआबाड़ी ओपी प्रभारी सुभाष कुमार यादव ने बताया कि घटना को लेकर पोठिया थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। एसपी कुमार आशीष ने बताया कि जल्द लूट के मामले का उदभेदन कर लिया जाएगा। पुलिस घटना में शामिल बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें