ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरजमुई में बाइक सवार युवक का पीछा कर रही पुलिस गाड़ी ने मारी ठोकर, मौके पर मौत

जमुई में बाइक सवार युवक का पीछा कर रही पुलिस गाड़ी ने मारी ठोकर, मौके पर मौत

सिमुलतला थाना क्षेत्र में चौधरिया पुल के पास गश्त लगा रही पुलिस गाड़ी की ठोकर से एक युवक की मौत हो गई। मृतक नावाडीह ग्राम निवासी रजाक मियां का पुत्र रफीक मियां था। सिमुलतला थानाध्यक्ष बुधवार की रात...

जमुई में बाइक सवार युवक का पीछा कर रही पुलिस गाड़ी ने मारी ठोकर, मौके पर मौत
सिमुलतला (जमुई)। निज संवाददाताThu, 20 Sep 2018 09:33 PM
ऐप पर पढ़ें

सिमुलतला थाना क्षेत्र में चौधरिया पुल के पास गश्त लगा रही पुलिस गाड़ी की ठोकर से एक युवक की मौत हो गई। मृतक नावाडीह ग्राम निवासी रजाक मियां का पुत्र रफीक मियां था।

सिमुलतला थानाध्यक्ष बुधवार की रात अपने दल-बल के साथ संध्या गश्त पर थे। इसी दौरान रफीक विराजपुर की ओर से बाइक से जा रहा था। पुलिस की गाड़ी को देखकर वह भागने लगा। उसका पीछा करने के दौरान पुलिस वाहन के चालक ने नियंत्रण खो दिया और बाइक को ठोकर मार दी। इससे रफीक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के विरोध में गुरुवार को ग्रामीण तथा परिजनों ने सड़क जाम कर दिया।

मौके पर झाझा एसडीपीओ भाष्कर रंजन, पुलिस निरीक्षक तथा झाझा के अंचलाधिकारी अमित रंजन ने लोगों को समझाने का प्रयास किया लेकिन लोग नहीं माने। इसके बाद एसडीएम लखीन्द्र पासवान ने लोगों को समझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जमुई भिजवाया।
  
एसपी जे. रेड्डी ने बताया कि मामले को लेकर सिमुलतला थानाध्यक्ष अमित कुमार को लाइन हाजिर कर दिया गया है। एक एसआई संजीव कुमार सिंह को भी निलंबित करते हुए लाइन हाजिर किया गया है।

20 २ीस्र३ ्नंे स्रँङ्म३ङ्म 15- 
दुर्घटना की सूचना के बाद रोते बिलखते मृतक के परिजन

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें