ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरलोकसभा उम्मीदवारी पर जब बोले नीतीश के मंत्री ललन सिंह, ना हम बाहुबली, ना ही धनबली

लोकसभा उम्मीदवारी पर जब बोले नीतीश के मंत्री ललन सिंह, ना हम बाहुबली, ना ही धनबली

मोकामा के बाहुबली अनंत सिंह के मुंगेर लोकसभा क्षेत्र से लड़ने की घोषणा के बाद जल संसाधन मंत्री सह योजना मंत्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने कहा कि वह न तो बाहुबली हैं और न ही धनबली। मंत्री ललन...

लोकसभा उम्मीदवारी पर जब बोले नीतीश के मंत्री ललन सिंह, ना हम बाहुबली, ना ही धनबली
लखीसराय। वरीय संवाददाता Sun, 23 Dec 2018 11:23 PM
ऐप पर पढ़ें

मोकामा के बाहुबली अनंत सिंह के मुंगेर लोकसभा क्षेत्र से लड़ने की घोषणा के बाद जल संसाधन मंत्री सह योजना मंत्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने कहा कि वह न तो बाहुबली हैं और न ही धनबली। मंत्री ललन सिंह सोमवार को लखीसराय के रामगढ़ प्रखंड में कार्यकर्ता सम्मेलन में शरीक होने पहुंचे थे। 

उल्लेखनीय है कि एनडीए में सीट बंटवारे के बाद मुंगेर सीट लोजपा से लेकर जदयू को दे दी गई है और मुंगेर से जदयू के कद्दावर नेता ललन सिंह के एनडीए के उम्मीदवार होने की बात तय कही जा रही है। मालूम हो कि मुंगेर से अनंत सिंह के लड़ने की घोषणा के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि वह महागठबंधन से एमपी के टिकट के दावेदार हो सकते हैं। 

उधर लखीसराय के रामगढ़चौक प्रखंड स्थित नव निर्मित थाना भवन के प्रांगण में रविवार को जदयू प्रखंड स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन के माध्यम से 2019 के लोकसभा चुनाव प्रचार का शंखनाद किया गया। मंत्री ललन सिंह ने कहा कि हम तो ना बाहुबली हैं, ना धनबली लेकिन कार्यकर्ता बली हैं। कार्यकर्ताओं का प्यार ही मेरी सबसे बड़ी ताकत है। 

मंत्री ललन ने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू जी आज पहलवान खोज रहे हैं। मैं जब तक जीवित हूं, लखीसराय का विकास किया है, और करता रहूंगा। विकास की चिंता आप नहीं करें, विकास आपके द्वार पहुंचेगा। चुनाव का वक्त आ चुका है। आप सावधान और सतर्क रहें। गलत मानसिकता के लोग आएं तो खदेड़ कर बाहर कर दें।

 वहीं, प्रदेश जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने राजद पर फिल्मी स्टाइल में प्रहार करते हुए कहा कि अब तेरा क्या होगा रे कालिया? भाजपा, लोजपा व जदयू के नेताओं के द्वारा सीट बंटवारा पर फैसला हो चुका है। कहा कि जनता को भ्रष्टाचार व अपराध में लिप्त रहने वाले नेताओं की जरूरत नहीं है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें