DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुंगेर पुलिस को बड़ी सफलता, साढ़े 11 लाख की लॉटरी और कैश के साथ 6 गिरफ्तार

big break through to munger police  6 arrested with lottery tickets of 11 lakhs rupees and seventy t

मुंगेर पुलिस ने कासिम बाजार थाना क्षेत्र निवासी अर्जुन साह के घर पर छापेमारी कर 11 लाख 55 हजार 500 रुपये की लॉटरी और 74 हजार 904 रुपये नकद बरामद किया। इसके साथ ही छह आरोपियों को भी गिरफ्तार किया। एसपी गौरव मंगला ने बताया कि कासिम बाजार थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि मकससपुर में अवैध लॉटरी का कारोबार किया जा रहा है।

इसी सूचना के आधार पर कासिम बाजार थाना पुलिस और स्पेशल टीम ने संयुक्त रूप से रविवार की देर शाम थाना क्षेत्र के मकससपुर निवासी अर्जुन साह के घर पर छापेमारी की। इस दौरान घर से लॉटरी का टिकट, नकदी, तीन लैपटॉप, एक मॉनिटर और एक प्रिंटर बरामद किया गया। 

इन आरोपियों को किया गया गिरफ्तार
कासिम बाजार थाना क्षेत्र निवासी राम प्रसाद के पुत्र रंजीत कुमार, रंजीत कुमार के पुत्र अर्जुन कुमार, स्व. विनो साव के पुत्र जितेंद्र साव, विनय मालाकार के पुत्र नीरज कुमार, अनिल राज के पुत्र रिषि राज और पटना जिले के फुलवारी निवासी ओम प्रसाद के पुत्र रवि कुमार को गिरफ्तार किया गया।

प्राथमिकी दर्ज की जा रही कार्रवाई
अवैध लॉटरी बरामदगी मामले में कासिम बाजार थाना में लॉटरी रेगुलेशन एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। इसके साथ ही पुलिस पटना जिले के गिरफ्तार रवि कुमार से पूछताछ कर रही है कि उसका मुंगेर से कैसे लिंक जुड़ा है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:big break through to Munger police: 6 arrested with lottery tickets of 11 lakhs rupees and seventy thousand cash