ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरसन्हौला में ग्रामीणों ने स्कूल में किया हंगामा

सन्हौला में ग्रामीणों ने स्कूल में किया हंगामा

सन्हौला प्रखंड के प्राथमिक विद्यालय सठियारी बमिया में शुक्रवार को विद्यालय में भोजन बनाने में अनियमितता को लेकर ग्रामीणों ने विद्यालय में हंगामा किया। मीनू के अनुसार शुक्रवार को बच्चों को अंडा खिलाना...

सन्हौला में ग्रामीणों ने स्कूल में किया हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरSat, 14 Apr 2018 02:15 AM
ऐप पर पढ़ें

सन्हौला प्रखंड के प्राथमिक विद्यालय सठियारी बमिया में शुक्रवार को विद्यालय में भोजन बनाने में अनियमितता को लेकर ग्रामीणों ने विद्यालय में हंगामा किया। मीनू के अनुसार शुक्रवार को बच्चों को अंडा खिलाना था, लेकिन अंडा नहीं दिया गया।

ग्रामीण पंचानंद, कार्तिक मंडल, खेसड़ी मंडल, सुरेश मंडल, बिपिन मंडल, रामनरेश मंडल, शिवनाथ मंडल, रामबिलास मंडल, सुधीर मंडल, बैजनाथ मंडल, प्रकाश मंडल सहित दर्जनों लोगों ने बताया कि विद्यालय में मीनू के अनुसार गुणवत्तापूर्ण भोजन नहीं बना था। बच्चों द्वारा जानकारी मिलने पर ग्रामीण विद्यालय पहुंचे तो प्रधानाध्यापक ग्रामीणों से अभद्र व्यवहार करने लगे। इससे ग्रामीण आक्रोशित हो गए और हंगामा करने लगे। मुखिया जगत चौधरी, सीआरसीसी पंकज कुमार भारती, बीआरपी सुनील कुमार स्कूल पहुंचे और मामले को शांत कराया। एक दिन पूर्व गुरुवार को पंचायत समिति की बैठक में विद्यालयों के संचालन को लेकर सदस्यों ने पदाधिकारियों पर कई तरह के आरोप लगाए थे। उसके दूसरे दिन ही विद्यालय की व्यवस्था और प्रभारी की लापरवाही सामने आई।

इस संबंध में स्कूल प्रभारी भोला राम ने बताया कि रसोइया के कारण भोजन की गुणवत्ता में कमी थी। रसोइया को हिदायत दी गई है कि इस तरह की गलती नहीं करे। एमडीएम के प्रखण्ड प्रभारी श्याम बाबू प्रसाद ने बताया कि जानकारी मिली है। मीनू के अनुसार बच्चों को भोजन देने की व्यवस्था प्रभारी को करनी चाहिए। शनिवार को मामले की जांच करेंगे। बीइओ शिवशंकर सिंह ने बताया कि मुखिया और ग्रामीणों ने जो गड़बड़ी देखी है, इसकी लिखित शिकायत मिलती है, तो कार्रवाई की जायेगी।

नीरज बने सन्हौला के थानाध्यक्ष

सन्हौला। सन्हौला में नए थानाध्यक्ष नीरज कुमार सिंह ने शुक्रवार को योगदान कर लिया। इसके पहले वे सनोखर थाने में पदस्थापित थे। सन्हौला के निवर्तमान थानाध्यक्ष वरुण कुमार सिंह का स्थानांतरण शिवनारायणपुर किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें