bhagalpur: two Senior students of private school did misdeed with junior student in hostel - स्कूल हॉस्टल में रहने वाले सीनियर छात्रों ने जूनियर से की गंदी हरकत DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्कूल हॉस्टल में रहने वाले सीनियर छात्रों ने जूनियर से की गंदी हरकत

depression in children

भागलपुर के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के एक प्राइवेट स्कूल के हॉस्टल में दो सीनियर छात्रों ने जूनियर क्लास के छात्र के साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया। छात्र के पिता के बयान पर घटना की रिपोर्ट थाने में दर्ज की गई है। छात्र को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बुधवार को कोर्ट में बयान दर्ज कराया जाएगा।

पीड़ित छात्र मुंगेर जिले के तारापुर इलाके का निवासी है। वह 2015 से स्कूल में पढ़ाई कर रहा है। वहीं जुलाई 2017 से स्कूल के हॉस्टल में रहने लगा। गर्मी की छुट्टी में घर गये नौ वर्षीय छात्र ने अपने पिता को घटना की जानकारी दी। कहा कि हॉस्टल के वार्डेंन से शिकायत की गई थी लेकिन उल्टे डांट दिया गया था। बच्चे की शिकायत पर अभिभावक स्कूल के प्राचार्य और मालिक से बात करने गये लेकिन प्रबंधन ने आरोप मानने से इंकार कर दिया। स्कूल स्तर पर कार्रवाई नहीं करने पर अभिभावक सोमवार को जगदीशपुर थाने में शिकायत की। पिता के बयान पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया। पीड़ित छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जगदीशपुर थानाप्रभारी राजीव कुमार ने कहा कि रिपोर्ट दर्ज करने के बाद वे खुद मामले की जांच कर रहे हैं। स्कूल बंद रहने के कारण हॉस्टल के छात्र भी घर चले गये हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bhagalpur: two Senior students of private school did misdeed with junior student in hostel