ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरजगदीशपुर में दो बाइकों की टक्कर, युवक की मौत

जगदीशपुर में दो बाइकों की टक्कर, युवक की मौत

भागलपुर दुमका मुख्य मार्ग पर रविवार की देर शाम पिस्ता चौक के समीप दो बाइक की आमने सामने की टक्कर मे बैजानी गांव के पार्ट्स दुकानदार रंजीत सिंह 40 वर्ष की मौत हो गयी। रंजीत के मौत का खबर सुनते ही...

जगदीशपुर में दो बाइकों की टक्कर, युवक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरMon, 21 May 2018 02:17 AM
ऐप पर पढ़ें

भागलपुर दुमका मुख्य मार्ग पर रविवार की देर शाम पिस्ता चौक के समीप दो बाइक की आमने सामने की टक्कर मे बैजानी गांव के पार्ट्स दुकानदार रंजीत सिंह 40 वर्ष की मौत हो गयी। रंजीत के मौत का खबर सुनते ही स्थानीय लोगों ने भागलपुर दुमका मार्ग को जाम कर दिया। सड़क जाम की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष ने पुलिस बलों के साथ मौके पर पहुंच कर लोगों को समझा बुझाकर जाम को हटवाया।

शाम के समय जाम करने के बजह से राहगीरों को कुछ देर के लिए परेशानियों का सामना करना पड़ा। जाम करीब डेढ़ घंटा तक रहा। रंजीत के परिजनों ने बताया की बैजानी पंप से पेट्रोल लेकर बाइक से भागलपुर की तरफ जा रहा था इसी बीज पिस्ता चौक के समीप भागलपुर की तरफ से तेज रफ्तार से आ रहे फुलवरिया गांव के बाइक सवार ने सामने से रंजीत के बाइक मे धक्का मार दिया। और इस दौरान रंजीत बीच सड़क पर गंभीर रूप से घायल हो कर गिर गया। घायल रंजीत को स्थानीय लोगों टेम्पो से इलाज के लिए मायागंज अस्पताल ले जा रहा था लेकिन उसकी मौत अस्पताल पहुंचने से पहले ही हो गया। रंजीत के मौत से पत्नी रागिनी सिंह एवं परिजनों का रो रोकर बुरा हाल था। रंजीत को एक पुत्र सोहम कुमार 11 एवं पुत्री श्री कुमारी 8 है। घर मे रंजीत सबसे बड़ा था। इनका छोटा भाई संजय सिंह रेल ड्राइवर एवं दुसरा भाई धनंजय सिंह सीआरपीएफ मे है। रंजीत पार्ट्स दुकान चलाता था। थानाध्यक्ष ने बताया की दुर्घटनाग्रस्त दोनों बाइक को जब्त कर लिया गया है। दुसरा बाइक सवार का अभी तक पता नहीं चल सका है। परिजनों के बयान पर कार्रवाई की जायेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें