ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरशिवनारायणपुर से ईंट भट्ठा संचालक सहित तीन लोगों को उठाया

शिवनारायणपुर से ईंट भट्ठा संचालक सहित तीन लोगों को उठाया

शिवनारायणपुर सहायक थाना क्षेत्र के मथुरापुर और कारीकादो गांव से एक ईंट भट्ठा संचालक समेत तीन लोग शुक्रवार देर शाम से लापता हो गये हैं। हालांकि किसी के परिजन द्वारा पुलिस को शनिवार देर शाम तक लिखित...

शिवनारायणपुर से ईंट भट्ठा संचालक सहित तीन लोगों को उठाया
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरSun, 15 Apr 2018 01:59 AM
ऐप पर पढ़ें

शिवनारायणपुर सहायक थाना क्षेत्र के मथुरापुर और कारीकादो गांव से एक ईंट भट्ठा संचालक समेत तीन लोग शुक्रवार देर शाम से लापता हो गये हैं। हालांकि किसी के परिजन द्वारा पुलिस को शनिवार देर शाम तक लिखित सूचना नहीं दी गई। मौखिक सूचना पर पुलिस तीनों की खेाजबीन में जुटी है। ग्रामीण तथा परिजन तीनों के अपहरण की आशंका जता रहे हैं। वहीं यह भी आशंका जाहिर की जा रही है कि दूसरे राज्य की पुलिस द्वारा तीनों को ले जाया गया है, लेकिन संबद्ध थानों को इसकी जानकारी नहीं दी गई है।

मथुरापुर गांव के ईंट भट्ठा संचालक सुबोध जायसवाल 45 को शुक्रवार को मथुरापुर गांव के निकट ईंट भट्ठा से कार सवार लोगों ने उठाया तो करीकादो गांव के बेल्डिंग का कारोबार करनेवाला मो. जाहिद 40 को घर से वाहनों पर आये लोगों ने तथा गैरेज संचालक मो. असलम को शुक्रवार देर शाम वाहन पर सवार लोगों ने मथुरापुर पंचायत के अधीन टिकलूगंज गांव के निकट बादशाही रोड किनारे कुछ लोगों के साथ बैठकर गप्पें करने के दौरान कार पर आये लोगों ने जबरन वाहन पर बैठाकर ले गया। बताया जाता है कि कुछ वाहनों पर पुलिस वर्दी में भी लोग सवार थे। सूत्रों ने बताया कि तीनों की संदेहास्पद गतिविधियां रही हैं। अवैध वाहनों खासकर ट्रकों की खरीद-फरोख्त में तीनों शामिल रहा करता था।

घटना की पुष्टि करते हुए एसडीपीओ रामानंद कुमार कौशल ने बताया कि परिजनों द्वारा अबतक लिखित सूचना नहीं दी गई है। मौखिक सूचना पर पुलिस तीनों की खोजबीन में जुटी है। कई लोगों से पूछताछ भी की गई है। सुबोध जायसवाल के भट्ठा के निकट शुक्रवार संध्या चार वाहन पर सवार होकर कई लोग पहुंचे, जिसमें से एक वाहन भट्ठा के अंदर प्रवेश किया तथा सुबोध को बैठाकर ले गया। बताया जाता है कि एक व्यक्ति पुलिस वर्दी में था। एसडीपीओ ने बताया कि दूसरे राज्य की पुलिस अगर तीनों को उठाकर ले गई होगी तो इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस या फिर उन्हें नहीं दी गई है। उन्होंने मामले का जल्द खुलासा करने का भरोसा दिया।

इस संदर्भ में तीनों के परिजनों से मोबाइल से संपर्क का प्रयास किया गया लेकिन संपर्क नहीं हो पाया। इस घटना को लेकर मथुरापुर और आसपास के क्षेत्रों में चर्चाओं का बाजार गर्म है। कोई अपहरण की बात बता रहा है तो कोई ट्रकों के अवैध कारोबार के मामले को लेकर दूसरे राज्य की पुलिस द्वारा गिरफ्तार करने की बात बता रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें