ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरठेकेदारों ने पैन इंडिया पर धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया

ठेकेदारों ने पैन इंडिया पर धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया

दो महीने पहले तक शहर में जलापूर्ति योजना का कार्य करने वाली पैन इंडिया इंफ्रा प्रोजेक्ट्स प्रालि. पर ठेकेदारों ने केस दर्ज कराया है। ठेकेदार भानु सिंह और अन्य ने डीआईजी विकास वैभव से पैन इंडिया...

ठेकेदारों ने पैन इंडिया पर धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरMon, 19 Aug 2019 01:21 AM
ऐप पर पढ़ें

दो महीने पहले तक शहर में जलापूर्ति योजना का कार्य करने वाली पैन इंडिया इंफ्रा प्रोजेक्ट्स प्रालि. पर ठेकेदारों ने केस दर्ज कराया है। ठेकेदार भानु सिंह और अन्य ने डीआईजी विकास वैभव से पैन इंडिया द्वारा धोखाधड़ी की शिकायत की थी। डीआईजी के निर्देश पर जोगसर ओपी में केस दर्ज किया गया है। ठेकेदार ने पैन इंडिया पर कार्य कराने के बाद बकाया राशि का भुगतान नहीं करने का आरोप लगाया है।

आवेदन में ठेकेदार ने बताया कि जलापूर्ति योजना के लाखों का कार्य पैन इंडिया ने उनसे करवाया। भुगतान की बात करने पर पैन इंडिया भागलपुर के बिजनेस हेड राजीव मिश्रा टालमटोल करने लगे। कई बार भुगतान की बात करने पर उन्होंने 30 जुलाई को बकाया राशि का भुगतान कर दिये जाने की बात कही और अपने कार्यालय बुलाया। वहां पहुंचने पर पता चला कि राजीव मिश्रा और अन्य पदाधिकारी शहर छोड़कर जा चुके हैं। फोन पर कहा, नोएडा जा रहा हूं बात करने ठेकेदारों का कहना है कि राजीव मिश्रा से फोन पर बात की गयी तो उन्होंने कहा कि बकाया राशि के भुगतान की बात करने वह कंपनी के हेड ऑफिस नोएडा जा रहे हैं। कुछ दिन बाद बात करने को कहा। बाद में कॉल करने पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने का ठेकेदारों ने उनपर आरोप लगाया है। भानु सिंह ने लगभग 23 लाख, रामबदन सिंह ने पांच लाख और सरोज कुमार सिंह ने ढाई लाख रुपये बकाया होने की बात कही है। पैन इंडिया के राजीव मिश्रा का कहना है कि वे खुद अन्य ठेकेदारों की तरह अपनी बकाया राशि के भुगतान को लेकर नोयडा स्थित पैन इंडिया के हेड ऑफिस का चक्कर लगा रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें