ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरनवगछिया में युवक की हत्या कर शव सड़क किनारे फेंका

नवगछिया में युवक की हत्या कर शव सड़क किनारे फेंका

नवगछिया में लाशों के मिलने का सिलसिला जारी है। तीन दिन पहले खरीक में हुए नंदकिशोर हत्याकांड का पुलिस खुलासा भी नहीं कर पायी थी कि रविवार को रंगरा में एक 50 वर्षीय युवक की हत्या कर शव को सड़क के किनारे...

नवगछिया में युवक की हत्या कर शव सड़क किनारे फेंका
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरMon, 29 Oct 2018 01:34 AM
ऐप पर पढ़ें

नवगछिया में लाशों के मिलने का सिलसिला जारी है। तीन दिन पहले खरीक में हुए नंदकिशोर हत्याकांड का पुलिस खुलासा भी नहीं कर पायी थी कि रविवार को रंगरा में एक 50 वर्षीय युवक की हत्या कर शव को सड़क के किनारे फेंक दिया गया। युवक की पहचान नहीं हो पायी है। वहीं पुलिस शव बरामद कर जांच में जुट गयी है।

रविवार सुबह शौच करने गये लोगों ने युवक का शव देखकर पुलिस को सूचना दी। इसके बाद रंगरा पुलिस ने मुरली चौक से बनिया जानेवाली सड़क पर से थानाध्यक्ष ने युवक का शव का शव बरामद किया। पहले लोगों से शव की पहचान करायी गयी, लेकिन नहीं हो पायी। वहीं दोपहर में कटिहार की एक महिला ने शव का फोटो देखकर उसका भाई होने की बात कही लेकिन शव देखने के बाद कहा कि वह उसका भाई नहीं है। इसके बाद नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर थाने में रखा गया है। युवक के हाथ पर रंजीत कुमार लिखा हुआ है।

रंगरा पुलिस ने बताया कि युवक ब्लू रंग का चेकदार शर्ट और जीन्स पहने हुए है। उसके गले पर रस्सी का निशान है। इससे प्रतीत होता है कि उसकी गले में रस्सी का फंदा बनाकर हत्या की गयी है। इसके बाद साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से शव सुनसान जगह पर फेंक दिया गया। युवक के मुंह से काफी खून निकला था। हत्या के पहले पिटाई किये जाने की भी आशंका है। घटना को ले क्षेत्र में कई तरह की चर्चा हो रही है।

एसडीपीओ प्रवेन्द्र भारती ने बताया कि घटनास्थल पर कोई निशान नहीं है। युवक के शरीर पर कोई जख्म भी नहीं है। सिर्फ गले पर रस्सी के निशान हैं। ऐसे में लगता है कि कहीं दूसरी जगह गला दबाकर युवक की हत्या करने के बाद शव सुनसान जगह पर रख दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें