ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरकेबीसी 2018 का आगाज, बिग बी के साथ हॉट सीट पर बैठा भागलपुर का लाल

केबीसी 2018 का आगाज, बिग बी के साथ हॉट सीट पर बैठा भागलपुर का लाल

कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) के दसवें संस्करण की शुरुआत सोमवार से हो गयी है। भागलपुर के लाल सोमेश कुमार चौधरी पहले ही एपिसोड में हॉट सीट पर बैठे हैं। सोमेश मंगलवार को मेगा स्टार अमिताभ बच्चन के साथ...

केबीसी 2018 का आगाज, बिग बी के साथ हॉट सीट पर बैठा भागलपुर का लाल
भागलपुर। वरीय संवाददाताTue, 04 Sep 2018 04:50 PM
ऐप पर पढ़ें

कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) के दसवें संस्करण की शुरुआत सोमवार से हो गयी है। भागलपुर के लाल सोमेश कुमार चौधरी पहले ही एपिसोड में हॉट सीट पर बैठे हैं। सोमेश मंगलवार को मेगा स्टार अमिताभ बच्चन के साथ पूरे एपिसोड में दिखाई देंगे। सोमवार को अमिताभ बच्चन ने कहा- हमारे सामने बैठे हैं भागलपुर, बिहार से टिकट परीक्षक सोमेश कुमार चौधरी। जो कल यानी मंगलवार को खेल खेलेंगे। इसके साथ ही आज का शो समाप्त हो जाता है।

केबीसी ने इस शो में सोमेश के पिताजी दिलीप कुमार चौधरी, सोमेश का जोड़ीदार बूढ़़ानाथ निवासी जीतेन्द्र कुमार गुप्ता को भी बुलाया था जो टीवी स्क्रीन पर दिखाये दिये। हॉट सीट पर बैठे सोमेश उस समय सरप्राइज हो गये जब केबसी ने उनके बड़े भाई मुकेश कुमार चौधरी को मंच पर बुलाया।  

सोमवार को सोमेश के परिजनों के साथ भागलपुर के लोग भी आज नौ बजे शो का इंतजार कर रहे थे। सोमेश के परिजनों में काफी उत्साह था। उसकी बहन नीतू मिश्रा बार-बार घड़ी देख रही थी कि कब नौ बजे। नीतू ही सोमेश को केबीसी में जाने के लिए प्रोत्साहित करती थी। शो शुरू होते ही मां-पिताजी की नजरें टीवी स्क्रीन पर थी। कब उनका बेटा दिखाई देगा। शो के अंतिम समय में सोमेश पहुंचता है। सभी की चेहरे पर मुस्कान थी। परिजनों के साथ सोमेश ने भी शो देखा।

केबीसी में भाग लेने से दोस्त हिमांशु, मोनू, विमलेश, जीतू ने उम्मीद जताई की सोमेश केबीसी में अच्छा प्रदर्शन कर अच्छा इनाम जीतेगा। इनलोगों ने बताया कि पहले 10 प्रतिभागियों में बिहार से सोमेश अकेला है। सोमेश का घर भागलपुर के वृंदावन कॉलोनी, हुसैनाबाद में है। पैतृक गांव मकससपुर प्रखंड जगदीशपुर में है। सोमेश कुमार चौधरी अभी न्यू कूच बिहार (बंगाल) में टिकट परीक्षक के पद पर कार्यरत है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें