ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरभागलपुर स्मार्ट सिटी : ट्रिपल सी की डीपीआर पर टीम 26 जुलाई को देगी प्रजेंटेशन

भागलपुर स्मार्ट सिटी : ट्रिपल सी की डीपीआर पर टीम 26 जुलाई को देगी प्रजेंटेशन

भागलपुर स्मार्ट सिटी लिमिटेड (बीएससीएल) के प्रोजेक्ट कंट्रोल एंड कमांड सेंटर (ट्रिपल सी) की डीपीआर (डिटेल्ड प्रोजेक्ट रिपोर्ट) का प्रजेंटेशन देने के लिए पटना स्मार्ट सिटी की पीडीएमसी की टीम शुक्रवार...

भागलपुर स्मार्ट सिटी : ट्रिपल सी की डीपीआर पर टीम 26 जुलाई को देगी प्रजेंटेशन
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरThu, 25 Jul 2019 02:09 AM
ऐप पर पढ़ें

भागलपुर स्मार्ट सिटी लिमिटेड (बीएससीएल) के प्रोजेक्ट कंट्रोल एंड कमांड सेंटर (ट्रिपल सी) की डीपीआर (डिटेल्ड प्रोजेक्ट रिपोर्ट) का प्रजेंटेशन देने के लिए पटना स्मार्ट सिटी की पीडीएमसी की टीम शुक्रवार को भागलपुर आएगी। बीएससीएल की सीईओ के पास प्रजेंटेशन दिये जाने के बाद उसे बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में ले जाया जाएगा। ट्रिपल सी के अलावा उसके भवन की भी डीपीआर पटना की टीम ने तैयार कर भागलपुर की टीम को सौंप दी है।

अगले महीने तीन और प्रोजेक्ट की तैयार होगी डीपीआर: बीएससीएल की सीईओ जे. प्रियदर्शनी ने बताया कि अगस्त के प्रथम सप्ताह में स्मार्ट सिटी के तीन और प्रोजेक्ट स्मार्ट सड़क, ओपेन स्पेस और सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट की डीपीआर भी तैयार हो जाएगी। पटना स्मार्ट सिटी की पीडीएमसी की टीम अगस्त में तीनों प्रोजेक्ट की डीपीआर के ड्राफ्ट का प्रजेंटेशन देने भागलपुर आएगी। प्रोजेक्ट की डीपीआर तैयार हो जाने के बाद आरएफपी (रिक्वेस्ट फॉर प्रपोजल) तैयार किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें