ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरभागलपुर: प्रखंडों में कहीं रैली तो कहीं मशाल जुलूस

भागलपुर: प्रखंडों में कहीं रैली तो कहीं मशाल जुलूस

मानव शृंखला की पूर्व संध्या पर शनिवार को कहलगांव शहर में बाइक रैली और मशाल जुलूस निकाले गये। एसडीओ सुजय कुमार सिंह के नेतृत्व में कार्यक्रम हुआ। वहीं सुल्तानगंज प्रखंड जदयू ने प्रखंड जदयू अध्यक्ष सह...

भागलपुर: प्रखंडों में कहीं रैली तो कहीं मशाल जुलूस
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरSun, 19 Jan 2020 01:56 AM
ऐप पर पढ़ें

मानव शृंखला की पूर्व संध्या पर शनिवार को कहलगांव शहर में बाइक रैली और मशाल जुलूस निकाले गये। एसडीओ सुजय कुमार सिंह के नेतृत्व में कार्यक्रम हुआ। वहीं सुल्तानगंज प्रखंड जदयू ने प्रखंड जदयू अध्यक्ष सह मुखिया अमित कुमार रवि ने लोगों को जागरूक किया। प्रखंड कार्यलय परिसर से शिक्षा सेवकों ने जागरूकता रैली निकाली और कृष्णानंद स्टेडियम से मशाल जुलूस निकाला गया, जिसमें विधायक सुबोध राय ने शिरकत की। सीओ शशिकांत कुमार ने इंग्लिश चिचरौंन पंचायत भवन एवं अकबरनगर पंचायत में बैठक की। शाहकुंड में प्रखंड, अंचल कर्मियों एवं राजनीतिक दलों द्वारा मशाल जुलूस निकाला गया। जगदीशपुर अधिकारियों एवं लोगों ने जागरूकता रैली एवं मशाल जुलूस निकाला। मध्य विद्यालय जगदीशपुर में छात्राओं ने हाथों पर जल जीवन हरियाली को बचाने के लिए मेहंदी लगाकर लोगों को जागरूक किया।

सन्हौला में वित्त रहित शिक्षा संयुक्त संघर्ष मोर्चा के जिलाध्यक्ष सह प्राचार्य डॉ. कुमार सिंह ने सभी शिक्षा कर्मियों से आग्रह किया कि अपने हाथ में तख्ती लेकर मानव शृंखला में सड़क पर खड़े होंगे। सन्हौला प्रखंड क्षेत्र की कई जगहों पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। सबौर में जीरोमाइल से शंकरपुर तक जिला लेखा पदाधिकारी राजेंद्र चंद्रवंशी ने लोगों से अपील की अधिक से अधिक संख्या में मानव श्रृंखला में भाग लें। पीरपैंती में बीडीओ रज्जन लाल निगम ने बैठक कर तैयारी पर चर्चा की। बिहपुर में बीडीओ अकील अंजुम व सीओ रतन लाल के नेतृत्व में मशाल जुलूस निकाला गया। नारायणपुर के जवाहर नवोदय विद्यालय नगरपारा में बैठक कर बीडीओ अजय प्रकाश राय व विद्यालय के प्राचार्य रौशन लाल ने लोगों से मानव शृंक्षला में शामिल होने की अपील की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें