ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरVIDEO: भागलपुर में थाना परिसर में अश्लील डांस मामले में थाना प्रभारी लाइन हाजिर

VIDEO: भागलपुर में थाना परिसर में अश्लील डांस मामले में थाना प्रभारी लाइन हाजिर

भागलपुर में रामनवमी के मौके पर देर रात शाहकुंड थाना परिसर में अश्लील डांस कराने के मामले में वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन ने कड़ा रुख अपनाते हुए शाहकुण्ड थानाध्यक्ष को लाइन हाजिर कर दिया...

भागलपुर में थाना परिसर में अश्लील डांस
1/ 2भागलपुर में थाना परिसर में अश्लील डांस
भागलपुर में थाना परिसर में अश्लील डांस
2/ 2भागलपुर में थाना परिसर में अश्लील डांस
भागलपुर, वरीय संवाददाताWed, 28 Mar 2018 07:08 PM
ऐप पर पढ़ें

भागलपुर में रामनवमी के मौके पर देर रात शाहकुंड थाना परिसर में अश्लील डांस कराने के मामले में वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन ने कड़ा रुख अपनाते हुए शाहकुण्ड थानाध्यक्ष को लाइन हाजिर कर दिया है।

जांच में सामने आया कि रविवार को शाहकुण्ड पुलिस ने ही ऑर्केस्ट्रा का आयोजन कराया था। अश्लील डांस के इस कार्यक्रम में शहर के चार थानेदार भी मौजूद थे। मामले में एसएसपी ने शाहकुण्ड थाना प्रभारी संतोष शर्मा को लाइन हाजिर किया और कहा कि डीएसपी की जांच रिपोर्ट आने के बाद अन्य पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

शर्मनाक! हाई अलर्ट पर था जिला, शहर के चार थानेदार देख रहे थे अश्लील डांस, VIDEO

वायरल हुए वीडियो में साफ दिख रहा है कि आर्केस्ट्रा में लड़कियां छोटे कपड़े पहनकर डांस कर रही हैं और शहर के चार थानों के प्रभारी इसका लुत्फ उठा रहे हैं। शाहकुण्ड थाना परिसर में आयोजित ऑर्केस्ट्रा में लड़कियों का डांस देखने शहर से पहुंचे थानाध्यक्षों में बबरगंज थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन, तिलकामांझी थानाध्यक्ष संजय सत्यार्थी, बरारी थानाध्यक्ष रोहित सिंह और अकबरनगर थानाध्यक्ष विकास कुमार शामिल थे। ये सभी वायरल वीडियो में दिख रहे हैं। इनके अलावा कई अन्य थानाध्यक्षों के भी वहां पहुंचने की सूचना है।

देखिए वीडियो प्रकरण, जिसमें थाना प्रभारी लाइन हाजिर हुए-

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें