ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरतिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय टीएमबीयू के छात्रसंघ का चुनाव अगले आदेश तक स्थगित

तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय टीएमबीयू के छात्रसंघ का चुनाव अगले आदेश तक स्थगित

तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय (टीएमबीयू) में छात्रसंघ चुनाव अगले आदेश तक के लिए स्थगित हो गया है।विश्वविद्यालय प्रशासन ने एकलव्य प्रतियोगिता को लेकर चुनाव की तिथि बढ़ाने की बात कही है। कुलसचिव...

तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय टीएमबीयू के छात्रसंघ का चुनाव अगले आदेश तक स्थगित
कार्यालय संवाददाता,भागलपुरThu, 16 Jan 2020 07:47 PM
ऐप पर पढ़ें

तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय (टीएमबीयू) में छात्रसंघ चुनाव अगले आदेश तक के लिए स्थगित हो गया है।विश्वविद्यालय प्रशासन ने एकलव्य प्रतियोगिता को लेकर चुनाव की तिथि बढ़ाने की बात कही है।

कुलसचिव कर्नल अरुण कुमार सिंह ने गुरुवार को पत्र जारी कर इसकी सूचना दी। कुलपति कार्यालय में विश्वविद्यालय के सभी अधिकारियों की बैठक में निर्णय लिया गया कि एकलव्य प्रतियोगिता के आयोजन में शिक्षक और कर्मचारी जुट गए हैं, इसलिए अगले आदेश तक चुनाव स्थगित कर दिया जाए। मालूम हो कि पहले 27 जनवरी छात्रसंघ चुनीव की तिथि घोषित हुई थी।

कुलपति के सामने आपस में भिड़े छात्र संगठन
11 बजे से कुलपति कार्यालय में विश्वविद्यालय के अधिकारियों की बैठक हुई, जिसमें छात्रसंघ चुनाव सहित कई बिंदुओं पर चर्चा हुई। इस बीच छात्र संगठन के सदस्य भी आ गए। विश्वविद्यालय गेट पर एक गुट चुनाव स्थगित करने और दूसरा गुट तय समय पर चुनाव कराने की मांग करने लगे। इस बीच कुलपति प्रो. एके राय के सामने भी दोनों गुट आपस में भिड़ गए। चुनाव स्थगित करने की मांग के साथ अंग क्रांति सेना, एनएसयूआई, छात्र राजद, एबीवीपी, छात्र लोजपा, छात्र हम आदि के छात्रनेता थे। वहीं जदयू छात्र संगठन के सदस्य समय पर चुनाव कराने की मांग कर रहे थे।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें