ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरइस रूट के रेलवे यात्री ध्यान दें, 15 से 31 जनवरी तक अप फरक्का एक्सप्रेस भी रद्द

इस रूट के रेलवे यात्री ध्यान दें, 15 से 31 जनवरी तक अप फरक्का एक्सप्रेस भी रद्द

अप फरक्का एक्सप्रेस 15 से 31 जनवरी तक रद्द रहेगी। कोहरे के कारण फरक्का एक्सप्रेस लगातार विलंब से चल रही है। इसलिए रेलवे बोर्ड ने फरक्का एक्सप्रेस को रद्द करने का निर्णय लिया है। डाउन फरक्का एक्सप्रेस...

इस रूट के रेलवे यात्री ध्यान दें, 15 से 31 जनवरी तक अप फरक्का एक्सप्रेस भी रद्द
भागलपुर, वरीय संवाददाताWed, 15 Jan 2020 06:42 PM
ऐप पर पढ़ें

अप फरक्का एक्सप्रेस 15 से 31 जनवरी तक रद्द रहेगी। कोहरे के कारण फरक्का एक्सप्रेस लगातार विलंब से चल रही है। इसलिए रेलवे बोर्ड ने फरक्का एक्सप्रेस को रद्द करने का निर्णय लिया है। डाउन फरक्का एक्सप्रेस 17 जनवरी से 02 फरवरी तक रद्द रहेगी। इस बारे में सभी संबंधित स्टेशनों को मंगलवार को सूचित कर दिया गया है।

कोहरे को देखकर भागलपुर रेलखंड की कई ट्रेनें पहले से रद्द कर दी गयी हैं। रद्द की गई ट्रेनों में मालदा-नई दिल्ली न्यू फरक्का एक्सप्रेस 21 दिसंबर से 1 फरवरी तक अप और डाउन में रद्द है। वहीं गरीब रथ एक्सप्रेस 19 दिसंबर से 30 जनवरी तक रद्द है। इसके अतिरिक्त दिल्ली-सियालदह अपर इंडिया एक्सप्रेस भी रद्द चल रही है।

ऐसे में भागलपुर रेलखंड के यात्रियों के लिए दिल्ली जाने के लिए नियमित रूप से बस दो ही ट्रेनें उपलब्ध रहेंगी। एक विक्रमशिला एक्सप्रेस और दूसरी ब्रह्मपुत्र मेल। ब्रह्मपुत्र मेल भी अपने निर्धारित समय से ज्यादा लेट चल रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें