ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरकहलगांव में लोक अदालत की तैयारी को ले बैंकर्स के साथ बैठक

कहलगांव में लोक अदालत की तैयारी को ले बैंकर्स के साथ बैठक

कहलगांव में 14 जुलाई को होनेवाले राष्ट्रीय लोक अदालत की तैयारी को लेकर शनिवार को व्यवहार न्यायालय परिसर में अवर न्यायाधीश सह अध्यक्ष विधिक सहायता समिति दीपक सिंह वर्मा की अध्यक्षता में बैंकर्स के साथ...

कहलगांव में लोक अदालत की तैयारी को ले बैंकर्स के साथ बैठक
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरSun, 08 Jul 2018 02:05 AM
ऐप पर पढ़ें

कहलगांव में 14 जुलाई को होनेवाले राष्ट्रीय लोक अदालत की तैयारी को लेकर शनिवार को व्यवहार न्यायालय परिसर में अवर न्यायाधीश सह अध्यक्ष विधिक सहायता समिति दीपक सिंह वर्मा की अध्यक्षता में बैंकर्स के साथ बैठक हुई। उन्होने बताया कि लोक अदालत को लेकर एक हेल्प डेस्क खोले जा रहे हैं।

लोक अदालत में अधिक से अधिक वादों के निष्पादन पर विशेष चर्चा की गई गई। बैंक के अधिकारियों को पूर्व में दिये गये निदेंर्श के संदर्भ में उनके द्वारा किये कार्यों की जानकारी दी गई और प्राप्त लिस्ट को सूचीबद्ध किया गया। बैंकर्स को दिशा निर्देश दिये गये कि वे अपने बैंकों में लंबित एनपीए वादों की सूची जो बांकी रह गई है को यथाशीघ्र न्यायालय को भेजें ताकि पक्षकारों को ससमय सूचना दी जा सके और अधिक से अधिक वादों का निस्तारण किया जा सके।

बैठक में विभिन्न बैंकों के अधिकारियों के अलावा मुंसफ जज सह सचिव जयप्रकाश किस्कू, पेश्कार मणीष पांडे, मोहित कुमार सिंह आदि शामिल हुए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें