ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरकहलगांव में लोडेड पिस्तौल के साथ बाप-बेटा समेत चार धराए

कहलगांव में लोडेड पिस्तौल के साथ बाप-बेटा समेत चार धराए

कहलगांव शहर के पैठानपुरा मस्जिद के पास गुरुवार रात गश्ती दल ने संदेह के आधार पर तीन युवकों को पकड़ लिया। उसके पास से एक लोडेड देसी पिस्तौल बरामद किया गया। इस क्रम में पुलिस की गिरफ्त से युवकों को...

कहलगांव में लोडेड पिस्तौल के साथ बाप-बेटा समेत चार धराए
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरSat, 10 Mar 2018 01:48 AM
ऐप पर पढ़ें

कहलगांव शहर के पैठानपुरा मस्जिद के पास गुरुवार रात गश्ती दल ने संदेह के आधार पर तीन युवकों को पकड़ लिया। उसके पास से एक लोडेड देसी पिस्तौल बरामद किया गया। इस क्रम में पुलिस की गिरफ्त से युवकों को छुड़ाने के लिये पुलिस पर हमला किया गया, जिसमें होमागार्ड जवान बिंदेश्वरी ठाकुर बुरी तरह चोटिल हो गये। उसका अनुमंडल अस्पताल कहलगांव में उपचार कराया गया।

बेटे मो. सिंटू को छुड़ाने पहुंचे पिता मो. अफसर को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। एएसआई महेन्द्र कुमार राम के बयान पर चारों के खिलाफ हत्या के प्रयास समेत आर्म्स एक्ट और भादवि की विभिन्न धाराओं के तहत कांड अंकित किया गया।पुलिस के अनुसार, पुलिस बल के साथ संध्या गश्ती में निकले एएसआई महेन्द्र राम जब पैठानपुरा मस्जिद के पास पहुंचे तो तीन लड़कों को अनाप-शनाप बोलते देख टोका तो एक युवक पुलिस से उलझ गया तथा कमर से पिस्तौल निकालकर पुलिस पर तान दिया और दो अन्य लड़के पुलिस से हाथापाई करने लगे। इस दौरान पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद तीनों को पकड़ लिया और लोडेड पिस्तौल बरामद किया।

पूछताछ के क्रम में तीनों ने पैठानपुरा का मो. सिंटू एवं सद्दाम और रसलपुर सहायक थाना क्षेत्र के नया टोला भोलसर का मनीष कुमार बताया। इसी क्रम में मो. सिंटू का पिता मो. अफसार तीनों पकड़े गये युवकों को छुड़ाने का प्रयास करने लगा। तीनों युवकों के साथ मिलकर पुलिस के साथ मारपीट करने लगा। ऐसे में अफसार को भी पुलिस अभिरक्षा में ले लिया गया। पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर मो. सिंटू के पास से मिले पिस्तौल और एक गोली जब्त किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें