Bhagalpur: kahalgaon MLA Sadanand Singh survivor after attacked in vehicle by Naughty Element - भागलपुर में कांग्रेस विधायक सदानंद सिंह की गाड़ी पर हमला, बाल-बाल बचे विधायक DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भागलपुर में कांग्रेस विधायक सदानंद सिंह की गाड़ी पर हमला, बाल-बाल बचे विधायक

bhagalpur  kahalgaon mla sadanand singh survivor after attacked in vehicle by naughty element

भागलपुर के घोघा में विधायक सदानंद सिंह के वाहन पर शरारती तत्वों ने अचानक हमला कर दिया। घटना के समय गाड़ी में बैठे विधायक सदानंद बाल-बाल बच गए। इस हमले में वाहन के पीछे भाग का शीशा चकनाचूर हो गया। 

घटना को उस वक्त की है जब विधायक सदानंद सिंह कहलगांव से सन्हौला पार्टी समर्थकों की बैठक में जा रहे थे। इसी दौरान नाथनगर विधायक सह लोकसभा चुनाव 2019 के लिए एनडीए प्रत्याशी अजय मंडल के घोघा स्थित आवास के निकट उनकी गाड़ी पर हमला किया गया।

सूत्रों के मुताबिक बताया गया कि रामनवमी का चंदा उगाही करनेवालों ने घटना को अंजाम दिया है। बताया जाता है कि चंदा उगाही करने के दौरान सड़क पर ट्रक और गाड़ियों का जाम लग गया था। इसी दौरान विधायक सदानंद सिंह की गाड़ी भी वहां पहुंच गई। जाम हटाने के दौरान विधायक के सुरक्षा गार्ड और ड्राइवर की लोगों से बहस हो गई। इसके बाद जैसे ही विधायक की गाड़ी आगे बढ़ी। किसी शरारती तत्वों ने गाड़ी पर हमला कर दिया। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी।

वहीं पूर्व अध्यक्ष बिहार विधानसभा सह नेता कांग्रेस विधान मंडल दल सह विधायक सदानंद सिंह के समर्थकों ने कहा कि घटना को भागलपुर लोक सभा के प्रत्याशी अजय कुमार मंडल के सर्मथकों ने अंजाम दिया है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bhagalpur: kahalgaon MLA Sadanand Singh survivor after attacked in vehicle by Naughty Element