DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भागलपुर: निमार्णाधीन घर में बम विस्फोट से दहला गोराडीह, तीन बुरी तरह घायल

bhagalpur  three seriously and brutally injured from bomb blast in goradih

भागलपुर के गोराडीह में एक अधूरे घर में बम विस्फोट होने से उसकी चपेट में आकर तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। इसमें पंचायत की मुखिया गुड़िया देवी के भैंसुर गोपाल ठाकुर (38), फंटुस ठाकुर (36) एवं प्रिंस मंडल (18) शामिल हैं। तीनों की स्थिति बेहद नाजुक है। सभी घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया। 

बम विस्फोट से पूरा गांव दहला गया
घटना गोराडीह थाना क्षेत्र के सोनूडीह गांव में गुरुवार की देर शाम करीब सात बजे घटी। घटना में गोपाल ठाकुर के दाएं हाथ का पंजा उड़ गया है तथा दोनों आंख भी फूट गयी है। फंटुस ठाकुर की भी दोनों आंखों से दिखाई नहीं दे रहा है। उसकी भी आंख फूटने की आशंका है। वहीं प्रिंस के पैर एवं पूरे शरीर पर गहरा जख्म है। विस्फोट इतना जबरदस्त था कि पूरा गांव दहला गया तथा बम के बारूद एवं उसके कण लगभग चार सौ मीटर तक पहुंच गया। पहले तो लोग कुछ समझ नहीं पाये। जब घायल के परिजनों में चीख-पुकार मची तब लोगों की भीड़ जुटी। 

सड़क पर चारों तरफ खून के छींटे फैल गए
बम विस्फोट गोपाल ठाकुर के एक अधूरे बन रहे घर में हुआ जिसके आसपास एवं घर के बाहर सड़क पर चारों तरफ खून के छींटे फैल गए। घटना के करीब एक घंटे बाद सूचना पाकर गोराडीह पुलिस मौके पर पहुंची और दो घायलों को इलाज के लिए ले गया। एक घायल प्रिंस मंडल को उठाकर अपने घर ले गया। बाद में एंबुलेंस से उसे मायागंज भेजा गया।

अपने घर में बम बनाता था गोपाल ठाकुर
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गोपाल ठाकुर अपने घर में बम बनाने का काम करता था। लोगों में इस बात की चर्चा है की बम बनाने या पास में लेकर जाने के दौरान फट गया। जिस समय बम फटा उस समय फंटुस ठाकुर और प्रिंस भी उसके साथ में था। वहीं घायलों के परिजन कुछ भी स्पष्ट जानकरी नहीं दे पा रहे हैं। मुखिया गुड़िया देवी ने बताया कि हमलोग अलग रहते हैं एवं गोपाल ठाकुर अलग घर में रहते हैं। घटना कैसे हुई हमें कुछ पता नहीं चल पाया। बम विस्फोट की आवाज होने के बाद जानकारी मिली। 

एक घंटे तक तड़पता रहा घायल
बम विस्फोट के बाद लगभग एक घंटे तक सभी घायल तड़पते रहे। उसके परिजन गांव के कई लोगों एवं ऑटो चालक से अस्पताल ले जाने की गुहार लगाते रहे लेकिन भय से कोई भी मदद करने नहीं पहुंचा। घायल भी बार-बार इलाज कराने के लिए ले जाने के लिए गिड़गिड़ा रहा था। बाद में पुलिस आई तब ले जाया गया।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bhagalpur: including mukhia relative three others seriously injured bomb blast in Sonudih