ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरनवगछिया में जिसका पैसा लूटा पुलिस ने उसकी ही कर दी पिटाई

नवगछिया में जिसका पैसा लूटा पुलिस ने उसकी ही कर दी पिटाई

नवगछिया अनुमंडल के खरीक थाना क्षेत्र के चकमैदा के पास बीते 20 नवम्बर को रेडिएंट कर्मी से 14 लाख रुपये लूटने के मामले में नवगछिया पुलिस ने नियम कानून को ताक पर रखते हुए जिसका पैसा लुटा उसी को दो दिनों...

नवगछिया में जिसका पैसा लूटा पुलिस ने उसकी ही कर दी पिटाई
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरThu, 23 Nov 2017 01:49 AM
ऐप पर पढ़ें

नवगछिया अनुमंडल के खरीक थाना क्षेत्र के चकमैदा के पास बीते 20 नवम्बर को रेडिएंट कर्मी से 14 लाख रुपये लूटने के मामले में नवगछिया पुलिस ने नियम कानून को ताक पर रखते हुए जिसका पैसा लुटा उसी को दो दिनों तक थाने में रखकर पिटाई की। पैसे के बारे में पूछताछ की और फिर बांड भरवाकर बुधवार को छोड़ा। इस संबंध में रेडिएंटकर्मी बच्चन कुमार और सरोज कुमार झा ने बताया कि पैसे भी गए और पुलिस हमें ही लुटेरा समझ रही है।

उसने बताया कि पुलिस द्वारा कुछ पैसे दिखाकर कहा गया कि तुम्हारा पैसा मिल गया है, पैसा लूटनेवाले पकड़े गये हैं, तुम सचमुच बता दो कि किसके साथ मिलकर तुमने लूट का यह नाटक रचा है। दोनों पीड़ितों ने बताया कि पुलिस गाड़ी में हमलोगों को दियारा ले जाया गया और मोटरसाइकिल की पहचान कराई गई। इस संबंध में डीआईजी से पूछने पर उन्होंने कहा कि लूटकांड में अनुसंधान चल रहा है। हम प्रयास कर रहे हैं कि इसका उद्भेदन जल्दी हो। घटना संदेह के घेरे में है। रेडिएंट कर्मी के घरों के अलावे उसके सगे-संबंधियों के घर खोजबीन की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें