DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पति ने दिया तीन तलाक तो फरियाद लेकर डीआईजी के पहुंची पीड़िता, केस दर्ज करने के आदेश- VIDEO

bhagalpur  husband gave three divorces then victim reached dig for justice

भागलपुर में पति की बार-बार मायके से रुपये लाने की मांग पूरी नहीं कर पाई तो पति ने अपने परिजनों के उकसावे पर दे दिया तलाक। मामला जिले के जगदीशपुर प्रखंड के पुरैणी गांव का है।
 
जगदीशपुर की रहने वाली बीबी खुर्शीदा ने पति पर तीन तलाक देने का आरोप लगाते हुए गुरुवार को भागलपुर में डीआईजी विकास वैभव के पास फरियाद लेकर पहुंची। बीबी खुर्शीदा ने अपनी शिकायत में बताया कि उसकी शादी बांका के अमरपुर के रहने वाले शकील रजा 29 अक्टूबर 2016 को हुई थी। उसके पति और ससुराल वाले मायके से रुपये लाने को लेकर और बात-बात पर हमेशा उसे प्रताड़ित किया करते हैं। बीते दिनों वह मायके से सवा लाख रुपये भी लाकर दी। इसके बाद भी पति और ससुरालवाले बार-बार और रुपये लेकर आने की मांग करते थे। पति की मांग पूरी नहीं कर पाई तो ससुरालवालों के उकसावे पर पति ने सबके सामने उसे तीन तलाक दे दिया। 

महिला ने बताया कि जब वह अपनी शिकायत लेकर जगदीशपुर थाना गई तो थानाध्यक्ष ने केस करने से मना कर दिया। इसके बाद वह अपनी फरियाद लेकर पिता संग डीआईजी के पास पहुंची। युवती का ससुराल अमरपुर में है और मामला भी वहीं का है इसलिए डीआईजी ने मामले में अमरपुर थानाध्यक्ष को केस दर्ज कर कार्रवाई का निर्देश दिया है।  


 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bhagalpur: Husband gave three divorces then victim reached DIG for justice