Bhagalpur Get Antyodaya s beneficiaries painted on the wall - अंत्योदय के लाभुकों की सूची दीवार पर पेंटिंग कराएं DA Image
11 दिसंबर, 2019|2:10|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अंत्योदय के लाभुकों की सूची दीवार पर पेंटिंग कराएं

default image

नवगछिया गोपाल गोशाला में नवगछिया अनुमंडल के सभी जनवितरण प्रणाली विक्रेता, सहायक जिला आपूर्ति पदाधिकारी एवं सभी प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी के साथ एसडीओ मुकेश कुमार ने बैठक की। इसमें डीलर को निर्देश दिया गया कि अंत्योदय योजना के लाभुकों की सूची दीवार पर पेंटिंग कराया जाए और डीलर को निर्धारित मात्रा में निर्धारित मूल्य लेकर राशन वितरण का निर्देश दिया गया।

बैठक में सहायक जिला आपूर्ति पदाधिकारी एवं प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी को निर्देश दिया गया कि अनुमंडल के सभी महादलित टोले में जाकर अनाज वितरण, मात्रा एवं मूल्य इत्यादि की जांच करें। यदि कोई विक्रेता विभागीय निर्देश का उल्लंघन करता है तो उनके विरुद्ध कार्रवाई का प्रस्ताव अविलंब उपलब्ध कराएं।

नवगछिया और बिहपुर के थोक किरासन तेल के टैंक लोडिंग का सत्यापन प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी करेंगे और सहायक जिला आपूर्ति पदाधिकारी किरासन तेल के थोक विक्रेता के प्रतिष्ठान जांच प्रतिवेदन उपलब्ध करायेंगे। सभी डीलर को इलेक्ट्रॉनिक वेट मशीन खरीदने का निर्देश दिया गया। एसडीओ ने सभी डीलरों को ससमय अनाज का चालान जमा करने का निर्देश दिया गया और सभी प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी गोदाम से अनाज उठाव अपनी देखरेख में करवायेंगे।

एसडीओ ने बताया कि अगले माह से पॉस मशीन से वितरण होने की संभावना है। इसलिए सभी डीलरों को निर्देश दिया गया कि लाभुकों का आधार सीडिंग शत प्रतिशत करायेंगे। बैठक में सहायक जिला आपूर्ति पदाधिकारी प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी और डीलर उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Bhagalpur Get Antyodaya s beneficiaries painted on the wall