ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरखरीक : सरकारी योजना में गड़बड़ी करने वाले जाएंगे जेल : शैलेन्द्र

खरीक : सरकारी योजना में गड़बड़ी करने वाले जाएंगे जेल : शैलेन्द्र

खरीक प्रखंड के खादी नगरी मिर्जाफरी में भाजपा द्वारा शुक्रवार को चौपाल कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसकी अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष ई. चंदन कुमार यादव ने की। चौपाल में मुख्य अतिथि पूर्व विधायक ई....

खरीक : सरकारी योजना में गड़बड़ी करने वाले जाएंगे जेल : शैलेन्द्र
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरSat, 18 Nov 2017 01:46 AM
ऐप पर पढ़ें

खरीक प्रखंड के खादी नगरी मिर्जाफरी में भाजपा द्वारा शुक्रवार को चौपाल कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसकी अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष ई. चंदन कुमार यादव ने की। चौपाल में मुख्य अतिथि पूर्व विधायक ई. शैलेन्द्र थे।

कार्यक्रम में लोगों ने उन्हें बताया कि स्थानीय प्रशासन एवं जनप्रतिनिधियों के उदासीन एवं मनमानी रवैये के कारण हमलोगों के मुहल्ले में एक भी गरीबों को पीएम आवास योजना का लाभ नहीं मिला है। इसपर पूर्व विधायक ने कहा कि आपलोग अपना आवेदन दें। उन्होंने कहा कि सरकारी योजना के नाम पर लूट मचाने वाले पदाधिकारी को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

साथ ही उन्होंने लगातार शिकायत मिलने की बात कही। उन्होंने कहा कि मैं पीएम आवास योजना, नमामि गंगे परियोजना, लोहिया स्वच्छता योजना समेत सरकार की विभिन्न योजनाओं में हुई लूट की उच्च स्तरीय जांच करवाऊंगा और इस लूट में संलिप्त पाए जाने वाले अधिकारी को जेल तक जाना पड़ेगा। मौके पर बुनकर अध्यक्ष नरेश कुमार, मो. पप्पू, अनुरूद्ध दास, सागर दास, विनोद कुमार, अर्जुन दास, सचिन कुमार, रोहन कुमार आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें