Bhagalpur defeated Madhepura in fourth quarter finals - भागलपुर ने मधेपुरा को चौथे क्वार्टर फाइनल में हराया DA Image
20 फरवरी, 2020|10:54|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भागलपुर ने मधेपुरा को चौथे क्वार्टर फाइनल में हराया

default image

उच्च विद्यालय, बहत्तरा में चल रहे जिलास्तरीय खेल महोत्सव में शनिवार को चौथा क्वार्टर फाइनल राइजिंग स्टार भागलपुर एवं स्टार ब्वायज मधेपुरा के बीच खेला गया। इसमें भागलपुर की टीम पांच विकेट से जीत गयी।

इससे पहले मधेपुरा के खिलाड़ियों ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.1 ओवर में सभी विकेट खोकर 179 रन बनाये। जवाब में मधेपुरा के खिलाड़ियों ने 16.4 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 182 रन बनाकर मैच जीत लिया। मैन ऑफ द मैच आनंद को दिया गया। मैच के आयोजन में पूर्व जिप सदस्य विजय मंडल, हीरालाल मंडल, मुकेश, रीकेश कुमार, ऋषि कुमार की सराहनीय भूमिका रही।

गौरीपुर ने शील्ड पर जमाया कब्जा

खरीक। संवाद सूत्र

मां दुर्गा यूथ क्लब, ध्रुवगंज द्वारा दो दिवसीय बॉलीवॉल टूर्नामेंट के दूसरे दिन का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला ध्रुवगंज ए और गौरीपुर के बीच खेला गया, जिसमें गौरीपुर ने 3-0 से जीतकर फाइनल में पहुंचा । फाइनल मुकाबल मकंदपुर और गौरीपुर के बीच खेला गया । फाइनल मुकाबला 5 सेट का हुआ । जिसमें गौरीपुर ने मकंदपुर को 3-2 से हराया । इस टूर्नामेंट में मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा के पूर्व प्रदेश कार्यसमिति सदस्य प्रो0 भोला कुमर, भाजपा जिला अध्यक्ष विनोद मंडल , सत्यप्रकाश झा ने विजेता एवं उपविजेता टीम के बीच शिल्ड का वितरण किया। मैन ऑफ द मैच हर्ष कुमार को और मैन ऑफ द सीरीज मिठ्ठू कुमार को दिया गया । प्रो0 भोला कुमर ने कहा कि बाॅलीवाल भारतीय संस्कृति का खेल है, इस प्रकार के खेल से समाज में सामाजिक समरसता का भाव बढ़ता है।इस मुकाबले में रेफरी के रूप सूरज कुमार और सोनू कुमार थे। स्कोरर के रूप में गोविन्द कुमार और गौरव कुमार थे। इस टूर्नामेंट को सफल बनाने में राहुल कुमार, मनोरंजन कुमार, सूरज कुमार, निखिल कुमार, चंद्रभानू कुमार, लक्की कुमार आदि मौजूद थे ।

कहलगांव टीम 1-0से विजयी

सुल्तानगंज। निज संवाददाता

कृष्णानंद स्टेडियम में आयोजित अजगैबीनाथ फुटबॉल टूर्नामेंट में शनिवार को महेंद्र फुटबॉल क्लब खेरहिया बनाम एनटीपीसी विक्रमशिला फुटबॉल क्लब कहलगांव के बीच खेली गई। अतिथियों का स्वागत राजकुमार गुड्डू ने किया। टूर्नामेंट का उद्घाटन नगर परिषद के सभापति नीलम देवी, जिला फुटबॉल संघ के सचिव सह बिहार फुटबॉल संघ के उपाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार वर्मा, उपसभापति उषा देवी ,पार्षद सरिता देवी, रेखा देवी ने संयुक्त रूप से खिलाड़ियों के साथ परिचय प्राप्त कर किया। खेल के 33 मिनट पर कहलगांव टीम के जर्सी नंबर 15 साजन कुमार ने अपनी टीम की ओर से एक गोल किया। जवाब में खेरहिया की टीम कोई गोल नहीं कर सकी। निर्णायक द्वारा कहलगांव टीम को 1-0 से विजयी घोषित किया गया। मेंन ऑफ द मैच कहलगांव टीम के जर्सी नंबर 15 साजन कुमार को दिया गया। खेल के निर्णायक जेपी पंडित ,मनोज मंडल, उपेंद्र कुमार एवं सुधांशु थे। खेल प्रेमियों का भीड़ स्टेडियम में देखने हेतु लगी रही।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title: Bhagalpur defeated Madhepura in fourth quarter finals