ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरपीरपैंती में जेसीबी की चपेट में आने बाइक सवार की मौत, सड़क जाम

पीरपैंती में जेसीबी की चपेट में आने बाइक सवार की मौत, सड़क जाम

पीरपैंती-बाराहाट मार्ग पर सोमवार की देर शाम ईटहरी मोड़ के पास एक जे सी बी की चपेट में आने से 24 वर्षीय बाइक सवार एक युवक छोटू रजक गम्भीर रूप से जख्मी हो गया। उसे तत्काल इलाज के लिए रेफ़रल अस्पताल ले...

पीरपैंती में जेसीबी की चपेट में आने बाइक सवार की मौत, सड़क जाम
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरTue, 08 May 2018 02:06 AM
ऐप पर पढ़ें

पीरपैंती-बाराहाट मार्ग पर सोमवार की देर शाम ईटहरी मोड़ के पास एक जे सी बी की चपेट में आने से 24 वर्षीय बाइक सवार एक युवक छोटू रजक गम्भीर रूप से जख्मी हो गया। उसे तत्काल इलाज के लिए रेफ़रल अस्पताल ले जाया गया। परंतु रास्ते मे ही उसकी मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलने पर ईशीपुर थाना पुलिस अस्पताल पहुंची।जबकि आक्रोशित भीड़ शव को वापस घटनास्थल पर ले आई और सड़क को जाम कर दिया, जिससे पीरपैंती गोड्डा मुख्य मार्ग में आवागमन पूरी तरह ठप्प हो गया।यात्रियों को भारी परेशानी झेलनी पड़ रही है। घटाटोप अंधेरा होने के बावजूद लोग बैग अटैची बक्सा आदि के साथ पांव पैदल चलने को विवश हैं।जबकि दूसरी तरफ मृतक की अपनी ससुराल पीरपैंती के तड़वा में है।तथा वह थाना बिहपुर का रहने वाला है।यहां झारखण्ड के गोड्डा जिले के मेहरमा प्रखंड के गोबिन्दपुर अपने ननिया ससुराल में अपनी पत्नी राबड़ी देवी एवं सात आठ महीने के दूध मुंहे बच्चे के साथ रहता था। वह टेंट एवं डीजे वगैरह चलाकर अपना तथा परिवार का भरणपोषण करता था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें