DA Image
27 फरवरी, 2020|3:34|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिहपुर में जलकर पर छापेमारी, मछली मार रहे लोग फरार, सामान जब्त

बिहपुर में जलकर पर छापेमारी, मछली मार रहे लोग फरार, सामान जब्त

बिहपुर प्रखंड के सोनवर्षा घटोरा जलकर पर शुक्रवार को पुलिस ने छापेमारी की। इस दौरान अवैध रूप से मछली मार रहे लोग फरार हो गये। वहां से पुलिस ने नाव, जाल, तराजू सहित अन्य सामान को जब्त कर लिया।

इसके बाद बिहपुर मत्स्यजीवी सहयोग समिति के मंत्री एवं कोषाध्यक्ष पप्पू सिंह निषाद भी मछुआरों के साथ जलकर पर पहुंच गये। उसने बताया कि तीन माह से जलकर पर मछली की अवैध शिकारमाही हो रही थी। शुक्रवार सुबह इसकी सूचना नवगछिया के प्रभारी एसपी सुधीर कुमार, एसडीओ मुकेश कुमार एवं बिहपुर थानाध्यक्ष रामविचार सिंह को दी थी। इसके बाद कार्रवाई की गयी।

बिहपुर थाने में मंत्री पप्पू सिंह निषाद ने प्राथमिकी के लिये आवेदन दिया, जिसमें उसने औलियाबाद जबदर निवासी शंकर सिंह, नागे सिंह, उमेश सिंह एवं सोनवर्षा के अभिनन्दन चौधरी को नामजद करते हुए अवैध रूप से जलकर में मछली की शिकारमाही करने का आरोपी बनाया है। साथ ही आरोपी पर हत्या करने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है। वहीं जलकर विवाद का मुख्य कारण डीएफओ एवं समिति के पूर्व मंत्री भगवान सिंह को बताया है। जबकि जलकर संबंधी विवाद बाद संख्या 12/17 आयुक्त न्यायालय भागलपुर में चल रहा है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bhagalpur : Bihpur police raide at Jalarkar, fishermen fugitives, seized goods