DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: गंगा में बढ़े पानी के दबाव से दो हिस्सों में बंटी सड़क, बह गई दो गाड़ियां

auto and bolero drowned after road cut in pressure of flood water in ganga in naugachia

गंगा में आई बाढ़ के चलते बुधवार तड़के भागलपुर-नवगछिया 14 नंबर सड़क तेतरी दुर्गा स्थान के आगे कलबलिया धार के पास कटकर बह गई। हादसे के समय सवारी से भरा एक ऑटो भी बह गया। चालक समेत ऑटो पर बैठे तीन लोग सुरक्षित निकल गए हैं। एक बोलेरो के बहने की भी आशंका व्यक्त की जा रही है, जिसकी तलाश एसडीआरएफ की टीम कर रही है।

सुरक्षित बाहर निकले ऑटो चालक ने बताया कि हमलोग देवघर से पूजा कर कटिहार के कुरसेला स्थित घर लौट रहे थे। सड़क अचानक धंस गई और ऑटो बह गया। मैं और सवारी किसी तरह तैरकर बाहर निकले। मेरे पीछे एक बोलेरो आ रहा था वह भी पानी में बह गया होगा। बेलोरो पर आदमी था या नहीं, कह नहीं सकते।

एसडीओ मुकेश कुमार और एसडीपीओ परमेन्द्र भारती पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। एसडीआरएफ की टीम को एसडीओ ने कटावस्थल पर बुलाया। एसडीओ ने बताया कि ऑटो पर सवार आदमी तो पानी से बाहर निकल गए हैं, लेकिन बोलेरो के बारे में कुछ पता नहीं चल रहा है। उन्होंने कहा हो सकता है कि सड़क कटी देख बोलेरो चालक वापस हो गया हो या फिर बोलेरो के निकलने के बाद सड़क कटी हो। यह भी हो सकता है कि बोलेरो बह गया हो।

एसडीओ ने बताया कि बोलेरो का पता लगाने के लिए सुबह से ही एसडीआरएफ की टीम और गोताखोर लगे हुए हैं। दो बोट पर एसडीआरएफ की टीम गोताखोर के साथ पानी में बोलेरो का पता लगा रही है। गोताखोर पानी के अंदर दो स्थानों पर कुछ होने की बात गोताखोरों ने कही है, लेकिन वह क्या चीज है यह स्पष्ट नहीं हो सका है।

चूहे के बिल में पानी जाने के कारण सड़क टूटी
स्थानीय निवासियों का कहना है कि चूहे के बिल में पानी जाने के कारण सड़क कट गई है। कलबलिया नदी के पास सड़क में पहले भी कटाव हुआ था। सड़क में कई जगह चूहों ने बिल बना दिया था। इसी कारण बिल में पानी जाने से यह हादसा हुआ।


 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bhagalpur: auto and bolero drowned after road cut in pressure of flood water in ganga in naugachia