DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

घर के दरवाजे पर सो रहे अमीन की जमीन विवाद में गोली मारकर हत्या 

गोपालपुर थाने के करचीरा निवासी अमीन रामदेव मंडल की दरवाजे पर सोयी अवस्था में गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना गुरुवार सुबह करीब दो हुई। घटना का कारण जमीन विवाद बताया जा रहा है। पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

अमीन के छोटे भाई रघुनंदन मंडल ने बताया कि वे दरवाजे पर स्थित मचान पर तीन पोतों के साथ सोये थे। गोली चलने की आवाज सुनकर हमलोग दरवाजे पर पहुंचे तो घटना का पता चला। वहीं पोता सुरक्षित था। घटना के पहले बदमाशों ने बिजली काट दी थी। परिजनों ने बताया कि बदमाश घटना के बाद मोबाइल एवं रुपये भी लेकर चले गये हैं। अशोक मंडल, विदो मंडल, सियाराम मंडल, सुरेश मंडल, हरदेव मंडल, जागो मंडल, मेहंदी मंडल, सकल मंडल, शंकर मंडल एवं नागे मंडल को नामजद किया गया है। जानकारी के अनुसार, पुलिस ने अशोक मंडल एवं सियाराम मंडल को हिरासत में लिया है। सियाराम मंडल के वृद्ध होने के कारण बाद में छोड़ दिया गया। पूर्व में पड़ोसी से हुई मारपीट के बाद एक घायल की इलाज के दौरान मौत होने पर अमीन को जेल भी भेजा गया था। 

घटना के बाद पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन की और शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया भेज दिया। परिजनों ने बताया कि 10 कट्टा जमीन को लेकर हुए विवाद में घटना को अंजाम दिया गया है। बुधवार को अमीन जमीन रजिस्ट्री करने गया था, लेकिन लिंक फेल होने से रजिस्ट्री नहीं हो सकी। इसके बाद रात करीब दो बजे उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई।

पांच वर्षों से चल रहा था जमीन विवाद
भाई रघुनंदन मंडल बताया कि आरोपी मेहंदी मंडल से पांच वर्षों से अमीन का जमीन विवाद चल रहा था। बुधवार को अमीन विवादित जमीन से ही 10 कट्ठा जमीन कमलाकुंड निवासी एक व्यक्ति को लिखने के लिए रजिस्ट्री ऑफिस गया था। लेकिन रजिस्ट्री नहीं हो पायी थी। इसके बाद बदमाशों पर आक्रोशित होकर घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया गया। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bhagalpur: amin shot dead in naugachia due to land dispute