ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरपीरपैंती के दियारा दखली टोला में 45 घर जले

पीरपैंती के दियारा दखली टोला में 45 घर जले

पीरपैंती प्रखंड के सुदूरवर्ती दियारा दखली टोला में मंगलवार की शाम भीषण अगलगी हुई। इसमें करीब 45 घर जल गए। आग की लपटें इतनी भयावह थी कि घर में से कोई सामान निकाला नहीं जा सका। वहीं एक के बाद एक घरों...

पीरपैंती के दियारा दखली टोला में 45 घर जले
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरWed, 25 Apr 2018 01:55 AM
ऐप पर पढ़ें

पीरपैंती प्रखंड के सुदूरवर्ती दियारा दखली टोला में मंगलवार की शाम भीषण अगलगी हुई। इसमें करीब 45 घर जल गए। आग की लपटें इतनी भयावह थी कि घर में से कोई सामान निकाला नहीं जा सका। वहीं एक के बाद एक घरों को अपनी आगोश में लेती गई। स्थानीय लोगों एवं फायर ब्रिगेड की सहायता से आग पर काबू पाया गया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि आग इतनी तेज थी कि घर में रखा सामान नहीं बचाया जा सका। घटना की सूचना मिलते ही आसपास के गांवों से भी बड़ी संख्या में लोग पहुंचे तथा चापानल से बाल्टी, डेगची, लोटा आदि से आग बुझाने का हरसंभव प्रयास किया। परंतु तेजी से फैल रहे आग ने देखते ही देखते 45 घरों को जला दिया। सूचना मिलते ही पीरपैंती थाने से फायर ब्रिगेड की छोटी गाड़ी पहुंची। तब तक घर का लगभग सारा सामान जल चुका था। इस बीच कहलगांव से भी फायर ब्रिगेड पहुंच गया, जो बची आग को बुझाने में सहयोग किया। वहीं घटना के बाद उत्तरी भाजपा मंडल अध्यक्ष शितांसु कुमार, अनिल उजाला, रंजन यादव, विनोद यादव, विकास पासवान, अगहनु मंडल, बलदेव मंडल आदि भी पहुंचे तथा पीड़ित परिवार को सांत्वना दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें