अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलिस ने छापेमारी कर 41 धारदार तलवार किया जब्त, दो कारोबारी हिरासत में

bhagalpur: 41 sharp shord seized in police raid in khatik tola at nath nagar

नाथनगर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शनिवार देर रात खटीक टोला इलाके से बिजय साह के घर से 41 धारदार तलवार जब्त किये हैं। धारदार हथियार का कारोबार करने के आरोप में बिजय साह और उसके बेटे गुड्डू साह को हिरासत में लेकर नाथनगर पुलिस ने जिलाधिकारी को प्रतिवेदन देकर अग्रिम कार्रवाई के लिए लिखा है। 

मामले पर नाथनगर इंस्पेक्टर ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी बिजय साह अपने घर से धारदार हथियार बेचने का काम करता है। इसी सूचना पर दलबल के साथ वे बिजय के घर पहुंचे और छापेमारी कर 41 तलवार जब्त किये। इसी आरोप में पिता और बेटे को हिरासत में लिया गया। 

अग्रिम कार्रवाई के लिए डीएम को प्रतिवेदन भेजा गया है। उन्होंने बताया कि जिस तरह आर्म्स बेचने का लाइसेंस लिया जाता है उसी तरह तलवार, भाला, धारदार हथियार बेचने का लाइसेंस लेना पड़ता है। इसी आरोप में कारोबारी के घर के कमरे जिससे तलवार बरामद की गई है उसे सील कर दिया गया है। 

कारोबारी को वरीय पुलिस ने निर्देश पर छोड़ दिया जाएगा। वहीं इस मामले में हिरासत में लिए गए बिजय साह और उसके बेटे गुड्डू ने बताया कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी तलवार बेचना अपराध है। मेला के दौरान दुकान लगाकर हमलोग तलवार बेचते थे।  
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bhagalpur: 41 sharp shord seized in police raid in khatik tola at nath nagar