ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरखरीक : 380 बोतल शराब एवं तीन किलो गांजा के साथ कारोबारी गिरफ्तार

खरीक : 380 बोतल शराब एवं तीन किलो गांजा के साथ कारोबारी गिरफ्तार

खरीक थाना क्षेत्र के तुलसीपुर में की गई छापेमारी में 380 बोतल अंग्रेजी शराब एवं तीन किलो गांजा के साथ कारोबारी अजय कुंवर के पुत्र पीयूष कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया। साथ ही तीन किलो गांजा भी बरामद...

खरीक : 380 बोतल शराब एवं तीन किलो गांजा के साथ कारोबारी गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरMon, 04 Dec 2017 01:48 AM
ऐप पर पढ़ें

खरीक थाना क्षेत्र के तुलसीपुर में की गई छापेमारी में 380 बोतल अंग्रेजी शराब एवं तीन किलो गांजा के साथ कारोबारी अजय कुंवर के पुत्र पीयूष कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया। साथ ही तीन किलो गांजा भी बरामद हुआ है। सभी सामान कारोबारी के गांव स्थित बासा से पुलिस ने बरामद किया है।

जानकारी के अनुसार कारोबारी भूसा में शराब की बोतल एवं गांजा को छुपा कर रखता था। यहीं से अपना अवैध कारोबार पिछले लंबे दिनों से करता था। छापेमारी में आरएस 750 एमएल की 110 बोतल, 180 एमएल की 50 बोतल, जीरो गोल्ड 180 एमएल की 85 बोतल, 375 एमएल की 45 बोतल एवं 180 एमएल की रम 90 बोतल बरामद हुई। छापेमारी थानाध्यक्ष सुदिन राम के नेतृत्व में शनिवार की रात की गयी। पुलिस द्वारा की गई इस कार्रवाई के बाद दूसरे कारोबारियों में हड़कम्प मच गया है।

मालूम हो कि कुछ माह पूर्व भी इसी गांव में पुलिस द्वारा छापेमारी की गयी थी, जिसमें भारी मात्रा में शराब बरामद हुई थी। दो देसी कट्टा एवं तीन कारतूस के साथ युवक धरायाथानाध्यक्ष सुदिन राम ने शनिवार की रात तुलसीपुर में की गई कार्रवाई के दौरान सूरज कुमार को उसके घर से दो देसी कट्टा एवं तीन कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया। सूरज तुलसीपुर के ही अशोक साह हत्याकांड का आरोपी है। वहीं थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ की जा रही है। मंगलवार को जेल भेज दिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें