Bhagalpur 2644 bottles of English liquor recovered in Sanhola a smuggler arrested - सन्हौला में 2644 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद, एक तस्कर गिरफ्तार DA Image
12 दिसंबर, 2019|11:31|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सन्हौला में 2644 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद, एक तस्कर गिरफ्तार

default image

सन्हौला थाना क्षेत्र के भुड़िया चौक के पास से शुक्रवार को पुलिस ने शराब की बड़ी खेप पकड़ी है। विदेशी शराब की 93 कार्टन में 2644 बोतल थी, जो बोलेरो कंटेनर पर लदी थी। पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दूसरा भागने में सफल रहा। कहलगांव एसडीपीओ डॉ. रेशु कृष्ण ने घटना की जानकारी दी।

पुलिस ने गुप्त सूचना पर भुड़िया चौक पर जाल बिछायी। धोरैया की ओर से आ रहा उजले रंग के बोलेरो कंटेनर को पुलिस ने जांच के लिए रोकी। पुलिस को देखते ही गाड़ी से एक आरोपी उतरकर भागने लगा। पुलिस ने उसे खदेड़कर पकड़ लिया। तबतक गाड़ी चला रहा व्यक्ति भाग निकला। गाड़ी में शराब का कार्टून भरा था। थाने पर उसकी गिनती की गयी, जिसमें विभिन्न ब्रांड की 2644 शराब की बोतलें थीं। पकड़े गए तस्कर ने अपना नाम टुनटुन चौधरी बताया। वह अश्वेसर चौधरी का पुत्र है और नउवाचक, थाना सरायगंज जिला समस्तीपुर का रहने वाला है। वहीं फरार व्यक्ति उसी गांव का रामप्रसाद चौधरी का पुत्र सहिन्द्र चौधरी था। पकड़ी गयी गाड़ी एल्केम दवा कम्पनी के डायरेक्टर पीएन सिंह के नाम से है। गिरफ्तार टुनटुन चौधरी ने बताया कि शराब देवघर से लाई जा रही थी और समस्तीपुर ले जाई जा रही थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bhagalpur 2644 bottles of English liquor recovered in Sanhola a smuggler arrested