ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरभागलपुर में तैयार होगी बापू और स्त्री फिल्म--शब्द 174, समय 10.21बजे

भागलपुर में तैयार होगी बापू और स्त्री फिल्म--शब्द 174, समय 10.21बजे

रास बिहारी फिल्मस के बैनर तले भागलपुर में बापू और स्त्री विषय पर फिल्म तैयार हो रहा है। वृदांवन हॉल में इस फिल्म का मुहूर्त रखा गया। जिसमें फिल्म के कुछ हिस्सों पर चर्चा भी हुई। इस फिल्म को लेकर...

भागलपुर में तैयार होगी बापू और स्त्री फिल्म--शब्द 174, समय 10.21बजे
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरMon, 16 Dec 2019 01:16 AM
ऐप पर पढ़ें

रासबिहारी फिल्म्स के बैनर तले भागलपुर में बापू और स्त्री विषय पर फिल्म बन रही है। वृदांवन हॉल में इस फिल्म का मुहूर्त रखा गया। इस दौरान फिल्म के कुछ हिस्सों पर चर्चा हुई।

फिल्म को लेकर निर्देशन मंडलों में काफी उत्साह दिखा। 45 मिनट की इस फिल्म को 30 जनवरी तक पूरा करने की योजना है। शूटिंग का काम भागलपुर के विभिन्न हिस्सों में ही होगा। मुहूर्त के मौके पर फिल्म से जुड़ी कई चीजों पर निर्देशक मंडल ने प्रकाश डाला। फिल्म की कहानी और निर्माता सुजाता चौधरी हैं। वहीं फिल्म का निर्देशन रितेश रंजन ने किया। निर्माता सुजाता चौधरी ने बताया कि यह पूरी फिल्म महात्मा गांधी के शहादत दिवस के मौके प्रदर्शित होगी। शूटिंग के लिए जयप्रकाश उद्यान में साबरमती आश्रम का सेट बनाया जाएगा। उन्होंने बताया कि यह अपने आप में अनोखी फिल्म होगी। गांधी ने महिलाओं की स्वतंत्रता व उनके सम्मान के लिए जो संघर्ष किया है, उसके बारे में बताया जाएगा। फिल्म को कई फिल्म फेस्टिवल में भी प्रदर्शित किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें