DA Image
24 नवंबर, 2020|4:21|IST

अगली स्टोरी

विधवा हत्याकांड में गिरफ्तार आरोपी को छोड़ने के विरोध में ग्रामीणों ने थाने का किया घेराव, लाठीचार्ज

up police seized property worth 25 lakh after atiq ahmad and mukhtar ansari action on gangster ravi

बिहार के बांका जिले में एक विधवा की हत्याकांड में गिरफ्तार आरोपी को पुलिस हिरासत से छोड़ने के विरोध में सैकड़ों ग्रामीणों ने सोमवार को नवादा बाजार थाना का घेराव करते हुए पुलिस के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की। कहा जा रहा है कि आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला भी बोल दिया। जवाब में पुलिस ने भी आंदोलनकारियों पर जमकर लाठियां बरसाईं। 

घटना नवादा बाजार सहायक थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव की है। घटना की गंभीरता को देखते हुए रजौन थाना धनकुंड थाना सहित अन्य कई थानों की पुलिस वहां पहुंच गई और आंदोलन कर रहे आक्रोशित लोगों को पहले समझाने की कोशिश की। इसके बाद पुलिस ने लाठियां चलानी शुरू कर दी। इसके बाद आंदोलनकारियों की भीड़ वहां से हटी। बताया जा रहा है कि ग्रामीणों से झड़प में एक दो पुलिसकर्मी जख्मी भी हुए हैं वहीं कई ग्रामीणों को चोटें आई हैं। 

ग्रामीणों का कहना था कि विधवार सुनैना देवी हत्या मामले में थानाध्यक्ष नसीम खान बृजेश कुमार नामक एक आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद उसे छोड़ दिया और गोपालपुर गांव के ही सिकंदर मंडल नामक एक निर्दोष लड़के को गिरफ्तार कर थाना ले आई है। ग्रामीणों का कहना है कि वह लड़का बिल्कुल निर्दोष है। इस घटना में जो दोषी है उसे पुलिस गिरफ्तार कर छोड़ रही है। बता दें कि 3 दिनों पूर्व विधवा हत्या के मामले में पुलिस ने मृतका के मायके गोराडीह थाना क्षेत्र के हरिपुर ग्राम निवासी ब्रजेश कुमार को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने उसे छोड़ दिया था।  
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Banka: Villagers encircle police station and protest against release of arrested accused from custody in widow murder case