ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरसूजागंज बाजार में आज वाहनों के प्रवेश पर लगाई गई रोक

सूजागंज बाजार में आज वाहनों के प्रवेश पर लगाई गई रोक

धनतेरस को लेकर एसएसपी ने मंगलवार को ट्रैफिक प्लान जारी कर दिया है। बुधवार से सूजागंज बाजार में वाहनों के प्रवेश पर रोक रहेगा। मंगलवार को एसएसपी ने सिटी एसपी, सिटी डीएसपी और ट्रैफिक डीएसपी समेत शहर के...

सूजागंज बाजार में आज वाहनों के प्रवेश पर लगाई गई रोक
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरWed, 23 Oct 2019 01:17 AM
ऐप पर पढ़ें

धनतेरस को लेकर एसएसपी ने मंगलवार को ट्रैफिक प्लान जारी कर दिया है। बुधवार से सूजागंज बाजार में वाहनों के प्रवेश पर रोक रहेगा। मंगलवार को एसएसपी ने सिटी एसपी, सिटी डीएसपी और ट्रैफिक डीएसपी समेत शहर के थानेदारों के साथ ट्रैफिक प्लान पर विस्तार से चर्चा की। वाहनों के लिए पार्किंग स्थल भी बनाया गया। एसएसपी आशीष भारती ने कहा कि ट्रैफिक नियम को सख्ती से लागू किया जाएगा।

बैरियर लगेगा: एसएसपी ने कहा कि लोहापट्टी, शहीद भगत सिंह चौक, खलीफाबाग चौक, कोतवाली चौक, स्टेशन चौक, लोहापट्टी और गुरुद्वारा गली के पास बैरियर लगाकर पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है। खलीफाबाग से सूजागंज बाजार के बीच वाहनों के प्रवेश पर रोक रहेगी। धनतेरस के दिन बैरियर से जुड़े बाजार जाने वाली सड़कों को दो पहिया, तीन पहिया व चार पहिया वाहन नहीं चलेंगे।

एसएसपी ने कहा कि तिलकामांझी से पुलिस लाइन मोड़, भीखनपुर, भोलानाथ पुल, बस स्टैंड से स्टेशन रोड पर वाहनों का परिचालन होगा। स्टेशन चौक, नया बाजार से जोगसर, आदमपुर, घुरनपीर बाबा चौक के रास्ते तिलकामांझी की ओर वाहनें चलेंगे।

इन रुटों पर अवरोध:

घंटाघर से खलीफाबाग

स्टेशन चौक से वेराइटी रोड

लोहापट्टी से वेराइटी

कोतवाली से खलीफाबाग

पार्किंग स्थल

डिक्शन मोड़ बस स्टैंड और रेलवे स्टैंड में वाहनों का पार्किंग स्थल बनाया गया है। सड़क किनारे वाहन खड़ी करने पर जब्त कर लिया जाएगा।

अतिक्रमण करने पर कार्रवाई

एसएसपी ने कहा कि दुकानदारों द्वारा सड़क किनारे अतिक्रमण करने पर कार्रवाई की जाएगी। फुटपाथ पर किसी प्रकार का अतिक्रमण नहीं होगा। बिना अनुमति के इलेक्ट्रानिक्स दुकानदार पंडाल नहीं लगाएंगे।

सुरक्षा के लिए अतिरक्त पुलिस बल की तैनाती

भागलपुर। धनेतरस की सुरक्षा के लिए बुधवार से बाजार में सौ अतिरिक्त पुलिसकर्मी व पदाधिकारी की तैनाती की गई है। रात में रेलवे स्टेशन और बस अड्डे पर पुलिस तैनात रहेंगे। एसएसपी ने कहा कि बैंक और बाजार में कारोबार को देखते हुए सुरक्षा का इंतजाम किया गया है। बाइक से मोहल्ले में और थाने की गाड़ी से सड़कों पर गश्ती की जाएगी। 24 घंटे रुक-रुककर अलग-अलग स्थानों पर वाहनों की चेकिंग की जाएगी। थानेदार और डीएसपी इसकी मोनेटिरिंग करेंगे।

मेढ़पतियों व डीजे संचालकों को निर्देश

भागलपुर। काली पूजा को लेकर मेढ़पतियों और डीजे संचालकों को कई निर्देश दिए गए हैं। एसएसपी ने कहा कि शहर को तीन सेक्टर में बांटकर अलग-अलग बैठक कराई जा रही है। मंगलवार को मोजाहिदपुर थाने में दक्षिण इलाके के पूजा समिमि और डीजे संचालकों की सिटी एसपी ने बैठक की। मेढ़पतियों को पूजा से लेकर विसर्जन तक लाईसेंस शर्ता का पालन करने और उल्लंघन करने पर कार्रवाई की चेताबनी दी गई है। इसके साथ डीजे संचालक को पूजा से लेकर विसर्जन तक डीजे नहीं बजाने की हिदायत दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें