DA Image
26 नवंबर, 2020|4:42|IST

अगली स्टोरी

सड़क पर रखा गिट्टी व बालू, नगर निगम ने किया जब्त

default image

सड़क पर निर्माण सामग्री रखने से शहर के कई इलाकों में लोगों को अक्सर आवाजाही में परेशानी होती है। ऐसा करने वालों पर कार्रवाई की मांग की जाती रही है पर रविवार को पहली बार नगर निगम द्वारा कार्रवाई की गयी।

तिलकामांझी से डीएम आवास के बीच सड़क पर बालू और गिट्टी रखने पर कार्रवाई की गयी। नगर निगम की टीम ने बालू और गिट्टी जब्त कर लिया। उपनगर आयुक्त सत्येंद्र वर्मा ने बताया कि उस रोड में सड़क पर निर्माण सामग्री रखे जाने की सूचना पर वे रविवार की सुबह लगभग 10 बजे पहुंचे और वहां मौजूद व्यक्ति से सामान हटाने को कहा।

दोपहर दो बजे तक सामान नहीं हटाने पर कार्रवाई की चेतावनी दी गयी पर उसने बालू गिट्टी नहीं हटाया जिसके बाद दोपहर तीन बजे उपनगर आयुक्त ने जेसीबी से निर्माण सामग्री जब्त कर लिया और तिलकामांझी बस स्टैंड परिसर में बने ऑटो स्टैंड वाली जगह पर उसे रखवा दिया। नगर निगम की टीम जेसीबी साथ लेकर गयी थी। जोनल प्रभारी ने बताया कि तीन से चार हाइवा बालू और उतना ही गिट्टी भी था।

मंत्री जी के रिश्तेदार हैं पता नहीं है क्या

नगर निगम के पदाधकारी ने यह भी बताया कि बालू और गिट्टी जब्त करने पहुंचे तो वहां मौजूद कुछ लोगों ने कहा कि जिन्होंने निर्माण सामग्री रखी है वे एक मंत्री के रिश्तेदार हैं। नगर निगम के पदाधिकारी ने कहा कि वहां पर निर्माण सामग्री रखे जाने से सड़क पर जाम लग रहा है। उसी रास्ते से मायागंज अस्पताल भी पदाधिकारी और डॉक्टर जाते हैं और पॉलिटेक्निक स्थित वाहन कोषांग जाने का भी वही रास्ता है इसलिए वहां से सामान हटाना जरूरी था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ballast and sand placed on the road the municipal corporation confiscated