ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरVIDEO: कुख्यात नक्सलियों से भरे जमुई जेल की चहारदीवारी में सेंध से हड़कंप

VIDEO: कुख्यात नक्सलियों से भरे जमुई जेल की चहारदीवारी में सेंध से हड़कंप

जमुई मंडल कारा की चहारदीवारी में मंगलवार की रात अज्ञात अपराधियों ने सेंध लगाने की कोशिश की। हालांकि अपराधी इसमें पूरी तरह कामयाब नहीं हो सके नहीं तो बड़ी घटना हो सकती थी। उल्लेखनीय है कि जमुई...

VIDEO: कुख्यात नक्सलियों से भरे जमुई जेल की चहारदीवारी में सेंध से हड़कंप
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरWed, 21 Mar 2018 04:15 PM
ऐप पर पढ़ें

जमुई मंडल कारा की चहारदीवारी में मंगलवार की रात अज्ञात अपराधियों ने सेंध लगाने की कोशिश की। हालांकि अपराधी इसमें पूरी तरह कामयाब नहीं हो सके नहीं तो बड़ी घटना हो सकती थी। उल्लेखनीय है कि जमुई मंडलकारा में कई कुख्यात नक्सली बंद हैं। सेंध लगाने की कोशिश की भनक भी कारा प्रशासन को नहीं मिली।

बुधवार की सुबह करीब 11 बजे राजकीय बुनियादी स्कूल खुलने के बाद एक शिक्षक की नजर जेल की चहारदीवारी पर पड़ी। जेल की चहारदीवारी में सेंध लगाने की कोशिश देखते ही शिक्षक परेशान हो गये। उन्होंने इसकी सूचना वरीय अधिकारियों को दी। सूचना मिलते ही पूरे जमुई जिले के वरीय अधिकारियों में हड़कंप मच गया।

देखते ही देखते पूरा मंडल कारा पुलिस छावनी में तब्दील हो गया। सूचना मिलते ही एसपी जे. रेड्डी, एसडीएम सुरेश प्रसाद, थाना प्रभारी संजय कुमार विश्वास समेत अन्य अधिकारी मंडल कारा पहुंचे और जेल की चहारदीवारी में सेंध को भी देखा। वरीय प्रशासन के आने के बाद मंडल कारा प्रशासन की भी नींद खुली। जेल अधीक्षक सिप्रियन टोप्पो, सहायक जेल अधीक्षक मनोज कुमार सिंह समेत कारा प्रशासन के अन्य अधिकारी भी पहुंचे।

इस दौरान एसपी ने कारा प्रशासन के अधिकारियों को फटकार लगायी। एसपी ने कहा कि पूरे मामले की जांच की जायेगी। जेल में लगे सीसीटीवी का फुटेज निकाला जायेगा। इसके बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होगी। एसडीएम सुरेश प्रसाद ने बताया कि यह काफी गंभीर मामला है। इसकी जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी। इस मामले में दोषियों को बख्शा नहीं जायेगा। एसपी इस मामले को गंभीरता पूर्वक लेते हुए मंडल कारा के भीतर जाकर सुरक्षा का जायजा लिया। मंडल कारा का निरीक्षण भी एसपी के अलावा एसडीएम व अन्य पदाधिकारियों ने किया। 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें