ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरकटिहार के चैंबर अध्यक्ष पर तान दी पिस्तौल, बाल-बाल बचे

कटिहार के चैंबर अध्यक्ष पर तान दी पिस्तौल, बाल-बाल बचे

कटिहार नगर थाना क्षेत्र के एमजी रोड में दिनदहाड़े चैंबर ऑफ कामर्स के अध्यक्ष बिमल सिंह बैगानी पर एक अपराधी ने पिस्तौल तान दिया। इससे पहले की अपराधी उनपर फायर करता, उसके साथ आये युवक ने उसके हाथ...

कटिहार के चैंबर अध्यक्ष पर तान दी पिस्तौल, बाल-बाल बचे
निज संवाददाता,कटिहारSat, 12 Aug 2017 10:30 PM
ऐप पर पढ़ें

कटिहार नगर थाना क्षेत्र के एमजी रोड में दिनदहाड़े चैंबर ऑफ कामर्स के अध्यक्ष बिमल सिंह बैगानी पर एक अपराधी ने पिस्तौल तान दिया। इससे पहले की अपराधी उनपर फायर करता, उसके साथ आये युवक ने उसके हाथ को ऊपर कर दिया जिससे गोली नहीं चल पायी। पिस्तौल लहराते हुए वह वहां से भाग निकला। लोगों ने अपराधी के साथ पहुंचे दूसरे युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है।

चैंबर अध्यक्ष ने पुलिस को बताया कि वह शनिवार की दोपहर एमजी रोड स्थित निजी दुकान पर बैठे थे। इसी बीच दुकान के बाहर गेट पर दो युवकों को देखा। एक ने उनकी ओर इशारा किया तो दूसरे ने पिस्तौल निकालकर उनकी ओर तान दिया। दुकान में मौजूद ग्राहक व कर्मचारी हल्ला करने लगे जिसे सुनकर लोगों की भीड़ जुट गयी। भीड़ का फायदा उठाकर युवक भाग निकला।

इसके बाद चैंबर अध्यक्ष ने घटना की जानकारी इंस्पेक्टर निर्मल कुमार यादवेंदु को दी। टाउन इंस्पेक्टर ने बताया कि किशोर गुप्ता नामक युवक को गिरफ्तार किया गया है। पिस्टल तानने वाले अपराधकर्मी की पुलिस तलाश कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें