अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जमुई में बालू माफियाओं ने छापेमारी करने गई पुलिस दल पर किया हमला, दारोगा घायल

crime

अवैध बालू उत्खनन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने गयी पुलिस पर शनिवार की रात बालू माफिया ने हमला बोल दिया। इस दौरान पुलिस पर पत्थरबाजी के साथ-साथ फायरिंग भी की गई। पत्थरबाजी में जिला पुलिस के सब इंस्पेक्टर रंजीत कुमार चोटिल हो गये। इस संबंध में नगर थाना में घायल दारोगा के बयान पर मामला दर्ज किया गया है।

दर्ज मामले में वादी सह सब इंस्पेक्टर रंजीत कुमार ने बताया कि जमुई थाना के प्रतापपुर घाट पर अवैध रूप से बालू का उत्खनन किया जा रहा था। एसडीपीओ को जब इस बात की सूचना मिली तो आसूचना इकाई के अधिकारी और जवान को कार्रवाई के लिए भेजा गया। जब पुलिस पहुंची तो प्रतापपुर घाट की ओर से बिना नंबर का एक स्वराज ट्रैक्टर बालू लादकर आ रहा था।

पुलिस को देखते ही ट्रैक्टर चालक ने बालू को अनलोड कर दिया। आगे बढ़ने पर नदी के घाट पर बालू लदे छह और ट्रैक्टर थे। पुलिस को देखकर सभी चालक फरार हो गए। 

इसी बीच प्रतापपुर गांव के मंटू यादव, सुनील यादव, अवधेश यादव, शैलेन्द्र यादव, विजय यादव, राजेश सिंह आदि ने पुलिस बल पर पत्थर से हमला बोल दिया। पत्थरबाजी में सिर पर पत्थर लगने से सब इंस्पेक्टर जख्मी हो गये। उन्होंने यह भी कहा कि मंटू यादव एवं राजेश सिंह उर्फ फुचन सिंह द्वारा पुलिस बल पर फायरिंग भी की गयी। दारोगा के बयान पर प्राथमिकी दर्ज करने के बाद नगर थाने की पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:attack of sand traffickers on police team in jamui during raid