DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

RPF के ASI नसीहत और दार्शनिक बातें पत्नी को लिख चुपके से घर छोड़ लापता

ASI of RPF bhagalpur left home and missing after write scriptures and philosophical things to her wi

भागलपुर आरपीएफ पोस्ट में कार्यरत एएसआई एसआर कुमार लापता हैं। वह शनिवार की रात चुपके से घर छोड़कर निकल गए हैं। उन्होंने बकायदा अपने कमरे में एक चिट्ठी छोड़ दी है, जिसमें पत्नी को ठीक से रहने की नसीहत दी है। यह भी लिखा है कि वह अपनी मर्जी से घर छोड़कर जा रहे हैं। इसमें पत्नी, परिवार या विभाग का कोई दोष नहीं है।

आरपीएफ पोस्ट पर उनके सहकर्मी बताते हैं कि वह काफी शांत स्वभाव के थे। उन्होंने चिट्ठी में एक लाइन यह भी लिखा है कि दुनिया में वह अकेले आए थे और अकेले जाएंगे भी। घर में उनकी पत्नी और दो बच्चे हैं। मूल रूप से वह रुपस (बाढ़ के नजदीक) के रहनेवाले हैं।

सुबह पत्नी ने घर वालों को सूचना दी तो सभी लोग भागलपुर पहुंचे हैं। उनका मोबाइल भी घर में ही है। आरपीएफ इंस्पेक्टर एके सिंह को सूचना मिलते ही उन्होंने सीसीटीवी का फुटेज खंगाला। उन्होंने बताया कि अबतक की जांच यह पता चला है कि स्टेशन के इंट्रेंस गेट से स्टेशन में इंट्री नहीं हुई है। 

इसलिए संभावना है कि वह बस से कहीं गए हों या फिर पश्चिमी केबिन की तरफ से स्टेशन में प्रवेश किए हों। उन्होंने बताया कि वह सौम्य स्वभाग के थे और घर में परिवार से कोई विवाद नहीं रहा कभी। लापता होने का सनहा उनके भाई रणवीर कुमार सिंह ने तातारपुर थाने में दर्ज कराया है। 

हरिद्वार और हावड़ा जंक्शन पर तलाश हो रही
आरपीएफ इंस्पेक्टर एके सिंह ने बताया लापता एएसआई का क्वार्टर तातारपुर थाना क्षेत्र में है। इसलिए तातारपुर थाने की पुलिस तहकीकात कर रही है, लेकिन आरपीएफ अपने स्तर से भी खोजबीन कर रही है। हावड़ा, हरिद्वार, पटना, बोलपुर स्टेशन के आरपीएफ अधिकारियों को फोटो और सूचना भेजी गई है।     

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ASI of RPF bhagalpur left home and missing after write scriptures and philosophical things to her wife