ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरकटिहार में सेना बहाली शुरू, फिजिकल टेस्ट के लिए भीषण ठंड में 4 हजार से अधिक युवा अभ्यर्थी पहुंचे- VIDEO

कटिहार में सेना बहाली शुरू, फिजिकल टेस्ट के लिए भीषण ठंड में 4 हजार से अधिक युवा अभ्यर्थी पहुंचे- VIDEO

कटिहार में सेना बहाली के दूसरे दिन देश सेवा का जज्बा और हौसले के साथ सोल्जर जीडी पद के बहाली को लेकर सैकड़ों की संख्या में युवाओं ने फिजिकल परीक्षा में हिस्सा लिया। सहरसा, सुपौल, अररिया और बांका के 4...

कटिहार में सेना बहाली के दूसरे दिन देश सेवा का जज्बा और हौसले के साथ सोल्जर जीडी पद के बहाली को लेकर सैकड़ों की संख्या में युवाओं ने फिजिकल परीक्षा में हिस्सा लिया।
1/ 2कटिहार में सेना बहाली के दूसरे दिन देश सेवा का जज्बा और हौसले के साथ सोल्जर जीडी पद के बहाली को लेकर सैकड़ों की संख्या में युवाओं ने फिजिकल परीक्षा में हिस्सा लिया।
कटिहार में सेना बहाली के दूसरे दिन देश सेवा का जज्बा और हौसले के साथ सोल्जर जीडी पद के बहाली को लेकर सैकड़ों की संख्या में युवाओं ने फिजिकल परीक्षा में हिस्सा लिया।
2/ 2कटिहार में सेना बहाली के दूसरे दिन देश सेवा का जज्बा और हौसले के साथ सोल्जर जीडी पद के बहाली को लेकर सैकड़ों की संख्या में युवाओं ने फिजिकल परीक्षा में हिस्सा लिया।
कटिहार, एक संवाददाताSun, 05 Jan 2020 06:25 PM
ऐप पर पढ़ें

कटिहार में सेना बहाली के दूसरे दिन देश सेवा का जज्बा और हौसले के साथ सोल्जर जीडी पद के बहाली को लेकर सैकड़ों की संख्या में युवाओं ने फिजिकल परीक्षा में हिस्सा लिया। सहरसा, सुपौल, अररिया और बांका के 4 हजार से अधिक अभ्यर्थियों ने दौड़ प्रतियोगिता में भाग लेकर देश सेवा के लिए अपनी किस्मत को आजमाया। 

सेना बहाली कार्यक्रम को लेकर सफलतापूर्वक पूरा करने के लिए जगह जगह पर पुलिस पदाधिकारी और दंडाधिकारी को तैनात किया गया था। जानकारी के अनुसार बहाली में भाग लेने आए दो युवक बीमार हो गए जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जाता है कि आर्मी बहाली में पहुंचे मुंडन कुमार झा और बांका के जयराम कुमार दौड़ प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए खड़े थे।  इसी बीच उनकी तबीयत खराब हो गयी। दोनों को तत्काल स्थानीय लोगों की मदद से सदर अस्पताल पहुंचा गया है। डॉक्टर आर सुमन ने बताया कि दोनों की हालत खतरे से बाहर है। उन्हें भर्ती कर इलाज किया जा रहा है।
 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें